सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार पर हुआ कुछ ऐसा, कृति सेनन ने मीडिया और लोगो को लगाई फटकार

सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बॉलीवुड के सितारे सुशांत की मौ’त पर शोक प्रकट करते हुए लगातार पोस्ट कर रहे है. वहीं सोशल मीडिया यूजर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए कई तरह के अभियान चला रहे है. सोशल मीडिया पर लगातार कई बॉलीवुड सितारों को सुशांत के इस कदम के पीछे की वजह बताया जा रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई.

जिसके बाद उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख कर ट्रोल्स पर जमकर भड़ास निकाली हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर कृति को इसलिए ट्रोल किया जा रहा था कि उन्होंने सुशांत के नि’धन की खबर आने के तुरंत बाद रिएक्शन क्यों नहीं दिया?

बता दें कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत अपने आवास पर मृ’त अवस्था में पाए गए है. 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम सं’स्कार सोमवार को किया गया था.

इसी के बाद कृति सेनन ने एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह बहुत ही विचित्र होता है कि ट्रोल और गॉसिप करने वाले लोग अचानक से जग जाते है और जब आप इस दुनिया में नहीं रहे तब आपकी अच्छाईयों के बारे में बात करने लग जाए.

 

View this post on Instagram

 

There are a lot of thoughts crossing my mind.. A LOT! But for now this is all i wanna say!🙏🏻

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

उन्होंने आगे लिखा कि सोशल मीडिया सबसे फेक और जहरीली जगह है. यदि आपने सार्वजानिक रूप से कुछ नहीं लिखा और RIP वाला पोस्ट नहीं किया तो समझ लिया जाता है कि आपको दुख नहीं है जबकि सच्चाई देखी जाए तो यही लोग सबसे ज्यादा दुखी होते हैं.

अभिनेत्री ने लिखा कि मुझे ऐसा लगता है कि आज के समय में सोशल मीडिया को रियल दुनिया और रियल दुनिया फेक समझा जाने लगा हैं. मीडियाकर्मियों पर सवाल खड़े करते हुए कृति ने कहा कि कई मीडियाकर्मी अपनी संवेदनशीलता पूरी तरह से खो चुके हैं.

यह लोग इतनी दुःख की घड़ी में आपसे लाइव आकर कमेंट करने की गुजारिश करते हैं. अंतिम संस्कार में जाते समय साफ तस्वीर क्लिक करने के लिए कार का दरवाजा ठोक कर बोला जाता है कि मैडम शीशा नीचे करो न.

अंतिम संस्कार पर्सनल होते हैं, मीडिया वालों को इंसानियत को काम से ऊपर रखना चाहिए. आखिर हम भी साधारण इंसान हैं और हमारी भी कुछ भावनाएं होती हैं यह मत भूला करो.