कॉमेडियन कुणाल कमरा का विवादित ट्वीट, गोदी मीडिया के सबसे बड़े एंकर को कहा- राष्ट्रीय कुत्ता…भ’ड़के भक्त

कॉमेडियन कुणाल कमरा हमेशा ही अपने विवादित ट्वीट के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कुणाल कमरा ने एक बार फिर से विवादित ट्वीट किया हैं. दरअसल देश भर में कुछ समय से दो मुद्दों पर चर्चा जोरो शोरो से चल रही हैं. एक प्रधानमंत्री मोदी का मोर वाले मामले को लेकर और दूसरा पत्रकार अर्णब गोस्वामी भी चर्चा में हैं. अपने ट्वीट में कमरा ने इन्हीं मुद्दों पर चल रही बहस में हिस्सा लिया हैं लेकिन उसके ट्वीट ने अब विवाद खड़ा कर दिया हैं.

बता दें कि अर्णब गोस्वामी और कुणाल कामरा के बीच टकराव का रिश्ता काफी पुराना हैं. इन दोनों में इससे पहले फ्लाइट में बातचीत हुई थी जो काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रही हैं. असल में कमरा ने इसी के बाद सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थी.

वहीं अब कमरा ने एक बार फिर से पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर विवादित कमेन्ट किया हैं. उन्होंने अर्णव गोस्वामी को राष्ट्रीय कुत्ता घोषित कर दिया हैं जिसके बाद से ही यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

कुणाल कमरा ने अपने ट्वीट में लिखा कि देश का राष्ट्रीय पक्षी मोर है और देश का राष्ट्रीय कुत्ता अर्णब गोस्वामी है. इसके बाद तो मानों रीट्वीट का ठेर लग गया और देखते ही देखते यह ट्वीट वायरल होने लगा.

कमरा के ट्वीट पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिली. कुछ लोगों ने उनकी बात पर सहमती जताते हुए कहा कि अर्णव टीवी डिबेट के दौरान जिस तरह से चीखता हैं उसे देखकर आपको नही लगता हैं कि यह एक पत्रकार हैं बल्कि इसे सुनने के बाद आपको गाली में भौंकने वाले जानवर की याद आ जाती हैं.

आपको बता दें कि अर्णब गोस्वामी का समर्थन करते हुए कई लोग कुणाल कमरा को ही राष्ट्रीय सूअर घोषित करने में लगे हुए हैं. वहीं जहां देश में मीडिया का स्तर दिनोंदिन गिरता जा रहा हैं, ऐसे में कुणाल कमरा ने अर्णब गोस्वामी को राष्ट्रीय कुत्ता करार देकर सोशल मीडिया पर एक नई बहस को जन्म दे दिया हैं.