बीजेपी समर्थक कं’डोम का इस्तेमाल करो, ताकि तुम जैसे और पैदा ना हों- सौरव द्विवेदी के ट्वीट पर मचा ब’बाल

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चलने वाले मशहुर चैनल द लल्लनटॉप को कौन नहीं जानता है। भारत की नामी मीडिया समूह इंडिया टुडे के अधीन चलने वाले ये चैनल इन दिनों लोगों के दिल पर काफी राज कर रहा है। लकिन लल्लनटॉप के संपादक सौरभ द्विवेदी के द्वारा बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थको को लेकर किए गए एक ट्वीट के बाद हं’गामा मच गया। और ट्विटर पर काफी ब’वाल खड़ा हो गया।

दरअसल, अपने दमदार मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाने वाले लल्लनटॉप के संपादक सौरभ द्विवेदी ने ट्विटर पर ड्यू’रेक्स’ कं’डोम के पैकेट की तस्वीर शेयर किया। और कैप्शन में लिखा कि Hashtag चलाना चाहिए कि नहीं चलाना चाहिए मित्रों।

जिस कं’डोम के पैकेट की तस्वीर उन्होने शेयर की उसके उपर इंगिलश में लिखा हुआ था कि For those people who are still supporting BJP Please use this we don’t Want anymore like you in this world इसका मतलब कि उन लोगों के लिए जो अब भी बीजेपी पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं वो इसका इस्तेमाल करो ताकि इस दुनिया में तुम जैसे और पै’दा ना हो।

फिर क्या सौरभ द्विवेदी द्वारा इस ट्वीट को करने के बाद भाजपा समर्थकों ने इस ट्वीट की कड़ी निन्दा करनी शुरू कर दी और साथ हीं साथ लल्लनटॉप का बायकॉट करने की अपील करना शुरू कर दिया। लेकिन भारी वि’रोध के बाद सौरभ द्विवेदी ने इस ट्विट को डिलीट कर दिया और भाजपा समर्थकों से माफी मांगी।

लेकिन भाजपा समर्थक को ये ट्विट इसना बुरा लग गया कि वो किसी की सुनने को तैयार नहीं है। सौरभ द्विवेदी का ये ट्विट इसलिए था कि जेएनयू में जिन नकाबपोशों ने लड़कियों पर ह’मला किया और शिक्षकों को नि’शाना बनाया और जब दीपिका पादूकोण छात्रों के समर्थन में पहुंची तो उनके आने वाली फिल्म का बायकॉट शुरू कर दिया गया। जिससे साफ झलकता है कि भाजपा नकाबपोशों का समर्थन कर रही है।

आपको बताते चलें की द लल्लनटॉप के संपादक सैरभ द्विवेदी जेएनयू के छात्र भी रह चुके हैं और हमेशा से अपने बेबाक बोलने के कारण द’क्षिण पं’थी हमेशा उनपर लेफ्ट के पक्ष में बोलने का आरोप लगाते रहते है।

Leave a Comment