VIDEO: मुंबई में रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी की ABP न्यूज़ के रिपोर्टरों के साथ हाथापा'ई, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: मुंबई में रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी की ABP न्यूज़ के रिपोर्टरों के साथ हाथापा’ई, वीडियो हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर देश भर में चर्चा जोरो-शोरो पर है. हालांकि अब मुद्दा सुशांत केस से ज्यादा ड्र’ग्स पर आ चूका हैं. बॉलीवुड में  ड्र’ग्स को लेकर कई हैरान कर देने वाले नाम सामने आ रहे है. हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्र’द्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए समन भेजा गया हैं. इसी को लेकर मीडिया फुल कवरेज कर रहा हैं.

खास तौर पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में पहले खबर पहुंचाने की हो’ड़ मची हुई हैं. इसी हो’ड़ के बीच लाइव रिपोर्टिंग के दौरान दो पत्रकार आपस में भी भि’ड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा.

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अपने प्रतिद्वंद्वी चैनल एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर से भि’ड़ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रीपब्लिक टीवी के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी और एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर मनोज वर्मा के बीच ती’खी झ’ड़’प देखने को मिली. मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों के बीच बात मा’र पी’ट तक पहुंच गई थी.

इस घट’ना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा हैं. यह घटना बॉलीवुड में ड्र’ग डी’लिंग मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कार्यालय के सामने चल रही एक मीडिया ब्री’फिं’ग के दौरान हुई.

वहीं रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर प्रदीप का आरोप है कि न्यूज़ चैनल एबीपी के रिपोर्टर मनोज ने उनके साथ मा’र पी’ट करके झ’ग’ड़े की शुरुआत की. इसे लेकर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके साथ हा#था पा’ई होती नजर आ रही हैं. प्रदीप भंडारी ने वीडियो शेयर करते हुए महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर निशा’ना भी साधा हैं.

इसके आलावा उन्होंने एनडीटीवी और एबीपी न्यूज़ पर उन्हें पी’टने के लिए गुं’डे भेजने का आरोप भी लगाया हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जानते है महाराष्ट्र में सच बोलने की क़ीमत क्या है?

उन्होंने आगे लिखा कि कार्टेल के ना’मी गिरामी चेहरे जैसे-जैसे एक्सपोज़ किये जा रहे हैं, उनका ग़ुस्सा बढ़कर सातवें असमान पर पहुंचता जा रहा हैं. जब पुलिस से भी उनका काम नहीं बना तो आज एनडीटीवी और ABP के गुंडे पत्रकारों को मेरे पास हा’थ पा’ई करने के लिए भेजा. लेकिन मैं टूटने वालों में से नहीं हूँ.

साभार- ओपीइंडिया