VIDEO: ‘अरे सुनो बघेल…’, अर्नब गोस्वामी ने लाइव टीवी डिबेट में छत्तीसगढ़ के सीएम को कहा सोनिया गांधी का चमचा, मचा बबाल

नई दिल्लीः लद्दाख LAC पर भारत -चीन के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है. दोनों देशों के सैनिकों में टकराव के साथ ही कूटनीतिक स्तर पर भी असंतोष जारी है. सीमा पर तनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि चीन को करारा जवाब दिया जाना चाहिए। सरकार को वही भाषा बोलनी चाहिए जो कि चीन को समझ में आए।

अधीर रंजन ने कहा कि हमारे ह’थिया’र अंडे देने के लिए नहीं ख़रीदे गए हैं. इसी मुद्दे को लेकर अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्णब गोस्वामी ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर अ’मर्या’दित तरीके से कमेंट किया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बबाल मचा हुआ है।

दरअसल, अर्णब ने अपने चैनल रिपब्लिक भारत पर एक डिबेट शो रखा जिसका मुद्दा था- क्या शहादत के बदले में जवानों को अंडे वाले ह’थिया’रों की गा’ली मिलेगी? इस मुद्दे पर डिबेट मेें एक समय ऐसा आया जब अर्णब कहने लगे- क्या नाम है उस छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का जो सोनिया गांधी की चमचागिरी करते रहता है।

अर्णब की यह बात सुन कर पैनल में से किसी ने बताया कि भूपेश बघेल इस पर अर्णब कहने लगे- ओ सुनो बघेल..एक एफआईआर इस बात पर भी करा देना कि मैनें पूछा कि क्या आप इटली की सेना के बारे में ऐसे बोलते हो।

डिबेट के इस अंश का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने इस कमेंट को लेकर अर्णब गोस्वामी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष निवास बीवी ने अर्णब गोस्वामी के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मुझे नही लगता पत्रकारिता पर क’लंक ये व्यक्ति जेल जाने के लिए भी मानसिक रूप से ‘फिट’ है, पा’गलखा’ना एक बेहतर विकल्प है?

आपको बता दें कि अप्रैल माह में महाराष्ट्र पालघर में साधुओं की ह#त्या के बाद अर्णब ने अपने चैनल पर सोनिया गांधी के लिए अ’मर्या’दित टिप्पणी की थी जिसे लेकर उनके खिलाफ छत्तीसगढ़ के सभी 26 जिलों में 101 एफआईआर दर्ज कराई गई थी।