रामनवमी के मौके पर लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, समारोह में जुटी भारी भी’ड़, मंत्री भी हुए शामिल

हैदराबाद: पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना महामारी पैर पसारती ही जा रही है, वही कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने देश भर में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. लेकिन कई शहरों में इसे आम जनता के साथ-साथ कई नेता भी मानने को तैयार नहीं हैं. अब नया मामला तेलंगाना से है जहाँ दोनों मंत्रियों ने इसी तरह लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा दीं. ये दोनों नेता रामनवमी समारोह में पहुंच गए।

न्यूज़ 18 की खबर के अनुसार, केसीआर के दोनों मंत्री अल्लाला इंद्रकरन रेड्डी और पुर्ववाड़ा अजय कुमार अपनी पत्नियों के साथ रामनवमी समारोह में पहुंचे। ये दोनों तेलंगाना के प्रसिद्ध सीताराम चंद्र स्वामी मंदिर बध्रचलम पहुंचे थे। हैरानी की बात यह है कि इस रामनवमी समारोह में सैकड़ों लोग पहुंचे थे।

मंत्री की तस्वीर देखने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। लोग लॉकडाउन के दौरान इस तरह इन्हें बाहर देख कर इनकी आलोचना कर रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि इस रामनवमी समारोह में सैकड़ों लोग पहुंचे थे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव लगातार लोगों से लॉकडाउन में घरों के अंदर रहने की अपील कर रहे हैं।

लेकिन इसके बावजूद उनके अपने ही मंत्री रामनवमी समारोह में पहुंच गए। 26 मार्च को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि अगर लोगों ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया तो 24 घंटे कर्फ्यू लगाना पड़ेगा। और यदि इसके बाद भी लोग नहीं माने तो शू’ट एट साइट यानी देखते ही गो’ली मारने के आदेश भी जारी किए जा सकते हैं।

जबकि उनके ही मंत्री उनके आदेशों का पालन नहीं कर रहे आपको बता दें कि कोरोना का संक्रमण देश में तेजी से फैल रहा है। देश में अभी तक कोरोना संक्रमण से दो हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं और 50 लोगों की मौ’त हो चुकी है। उल्लेखनीय है कि तेलंगाना में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मरने वाले 6 लोगों को लेकर बड़ा खुलासा किया था।

Leave a Comment