VIDEO: AIMIM नेता वारिस पठान के बयान को लेकर मचा बबाल, कहा- हम 15 करोड़ हैं मगर 100 पर भारी हैं, ये याद रखना

नई दिल्लीः ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता और महाराष्ट्र से विधायक वारिस पठान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। महाराष्ट्र से विधायक और एआईएमआईएम पार्टी के प्रवक्ता वारिस पठान ने ऐसा कुछ कह दिया है कि जिस पर ब’वाल मच गया है। पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी पड़ेंगे. अगर आजादी दी नहीं जाती तो छीनना पड़ेगी।

दरअसल, कर्नाटक के गुलबर्गा में एक सभा को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने कहा कि ईंट का जवाब प’त्‍थर से देना हमने सीख लिया है। मगर इकट्ठा होकर चलना होगा। अगर आजादी दी नहीं जाती तो हमें छीनना पड़ेगी। वे कहते हैं कि हमने औरतों को आगे कर रखा है… अभी तो केवल शेरनियां बाहर निकली हैं तो तुम्‍हारे पसीने छूट गए है।

इस दौरान सभा को संबोधित पठान ने आगे कहा की तुम समझ सकते हो कि अगर हम सब एक साथ आ गए तो क्‍या होगा। 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ के ऊपर भारी पड़ेगे हैं। ये याद रख लेना।

आपको बता दें वारिस पठान के इस बयान को लेकर कई मौलवियोंं ने आलोचना की है। उनका कहना है कि ऐसे बयान से घृ’णा बढ़ती है। वहीं विश्व हिंदू परिषद ने भी वारिस पठान के बयान को लेकर तीखी आलोचना की है।

गौरतलब है की वारिस पठान विधायक रहे हैं। 2019 में हुए महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भायखला सीट से चुनाव लड़े थे और हार गए थे आपको बता दें इससे पहले AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2013 में कहा था कि हम 25 करोड़ हैं और तुम 100 करोड़ हो। उनके इस बयान को लेकर भी खासा हंगामा हुआ था।

Leave a Comment