सुशांत को लेकर महेश भट्ट की एसोसिएट का बड़ा खुलासा, महेश भट्ट ने सुशांत की गर्लफ्रेंड को दी थी यह सलाह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निध’न ने हर किसी को सदमे में डाल दिया है. सुशांत को करीब से जानने वाले लोगों का मानना है कि वह ऐसा कदम कभी नहीं उठा सकते हैं. इस मामले की छानवीन में क्राइम ब्रांच एक्टिव हो चुकी है और मुंबई पुलिस लगातार तहकीकात करने में जुटी हुई है. अब तक मुंबई पुलिस 9 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. खबरों के अनुसार जल्द ही सुशांत की करीबी रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की जाएगी.

गौरतलब है कि मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में रविवार को सुशांत सिंह राजपूत को मृ’त अवस्था में पाया गया था. पुलिस के अनुसार अभिनेता ने अपने फ्लैट में फां’सी लगा कर अपनी जा’न ले ली हैं. उनके निध’न के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई लोग सामने आ रहे हैं और खुलकर इंडस्ट्री के काले सच को बाहर ला रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह इंडस्ट्री के दोगलेपन से परेशान थे और उनकी निजी जिंदगी में भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. इसी बीच महेश भट्ट से जुड़ी हुई एसोसिएट और लेखिका सुहित्रा सेनगुप्ता ने सुशांत को लेकर इसके उल्ट बातें कहीं है जो काफी डराने वाली है और इन पर यकीन कर पाना मुश्किल लग रहा हैं.

सुहित्रा सेनगुप्ता ने कहा है कि सुशांत को आवाजें सुनाई देने लगी थी और उन्हें ऐसा लगता था कि कोई उन्हें मा’र देगा. सुहित्रा सेनगुप्ता ने नेशनल हेराल्ड इंडिया से बात करते हुए कहा कि एक बार सुशांत सिंह राजपूत सड़क 2 के सिलसिले में भट्ट साहब से मिलने आए थे.

सुशांत बहुत बातूनी थे और किसी भी टॉपिक पर बात कर सकते थे. फिर चाहे वो क्वाटंम फिजिक्स हो या सिनेमा. उनके पास हर समय बहुत सी बातें हुआ करती थी. भट्ट साहब को इस दौरान समझ में आ गया था कि सुशांत की हालत परवीन बॉबी जैसी हो चुकी है.

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत को अब केवल दवाइयां ही ठीक कर सकती है. रिया जो कुछ समय से सुशांत के साथ थीं उन्होंने बहुत कोशिश की थी कि सुशांत समय पर दवाइयां लें लेकिन उन्होंने दवाइयां लेने से इनकार कर दिया था.

सेनगुप्ता ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले एक साल से धीरे-धीरे बाहरी दुनिया से अपना संपर्क तोड़ चुके थे. रिया चक्रवर्ती उनके साथ थीं लेकिन वो समय साथ नहीं रह सकती थी. इस बीच सुशांत को अजीब-अजीब सी आवाजें सुनाई देने लगी थीं.

लेखिका ने आगे कहा कि सुशांत को ऐसा महसूस होने लगा था कि लोग उन्हें मा’रने का प्रयास कर रहे हैं. एक दिन सुशांत घर पर ही अनुराग कश्यप की फिल्म देख रहे थे. तभी उन्होंने रिया से कहा कि मैंने अनुराग की फिल्म को ना कहा हैं अब वो मुझे मा’र डालेगा. सुशांत की ऐसी बात सुनकर रिया काफी डर गई.

इसके बाद रिया ने महेश भट्ट से इस बारे में बात की तो उन्होंने रिया को तुरंत सुशांत से दूर हो जाने की सलाह दी. भट्ट ने रिया को समझाया कि वो अब कुछ नहीं कर सकती हैं और अगर वह उसके साथ रहेगी तो उस पर भी इसका गहरा असर पड़ेगा.

इसी के बाद रिया ने सुशांत से अलग होने का फैसला ले लिया था. रिया को सुशांत की बहन का आने का इंतजार था ताकि वो आए और उनको संभाले लेकिन सुशांत सिंह राजपूत किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं थे.

साभार- बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम