पिता की मौ’त से दुखी हूं…मुझे यह साबित करने की जरूरत है? वायरल वीडियो पर बोले चिराग- सीएम इतना गिर जाएंगे, सोचा न था

बिहार में विधानसभा चुनाव के बीच लोकजन शक्ति पार्टी के सुप्रीमो चिराग पासवान का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर कथित तौर पर कहा जा रहा है कि चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान के निध’न के कुछ दिनों के बाद राजधानी पटना के अपने आवास पर एक वीडियो शूट करवा रहे हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो पर सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने भी चिराग पासवान पर हम’ला किया है. वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस वीडियो से उनका चाल, चरित्र और असली चेहरा साफ तौर पर जनता के सामने आ चूका है.

cirag

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने चिराग पर निशाना साधते हुए कहा कि चिराग पासवान अपने पिता के दा’ह सं’स्कार के समय बेहोश होने की एक्टिंग कर रहे थे.

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि चिराग पासवान ने यह वीडियो अपने पिता राम विलास पासवान के दा’ह सं’स्कार के अगले दिन शूट करवाया है और वो सिर्फ और सिर्फ अपने पिता के मौ’त को मौके के रूप में भुनाने का प्रयास कर रहे हैं.

वहीं अब अपने वायरल वीडियो को लेकर चल रही चर्चाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस क्लिप को किस मकसद के साथ फैलाया जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने पिता की मौ’त से दुखी हूं… मुझे यह साबित करना पड़ेगा? उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह उम्मीद कभी भी नहीं थी कि वो इतनी गिरी हुई राजनीति करेंगे. वो ड;र हुए है कि मेरी सरकार बनते ही उन्हें जे’ल में जाना पड़ेगा.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर चिराग पासवान ने कहा कि पापा के जाने के 6 घंटे बाद ही मुझे अपनी पार्टी के उम्मदीवारों के नामों की पहली सूची जारी करना था. मुझे मुझे पार्टी के भी सभी कार्यों को पूरा करना है. 10 दिनो तक मुझे घर से बाहर नहीं जाना था इसलिए मैंने डिजिटल प्रचार के लिए वो वीडियो शूट किया था.

साभार- जनसत्ता