VIDEO: दिल्ली हिं’सा मृ’तकों की संख्या बढ़कर हुई 47, नरेंद्र मोदी पर भड़की ममता बनर्जी कहा- तुम्हारे नागरिक कानून के…

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में अमित शाह की रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा गो’ली वाले नारे लगाने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि यह दिल्ली नहीं है, कोलकाता है और ऐसे नारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कोलकाता पुलिस ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली के दौरान गो’ली मा’रो… का भड़काऊ नारा लगाने वाले तीन भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ़्तार किया है।

बता दें राजधानी दिल्ली में भड़की मुस्लिम विरोधी हिं’सा में म’रने वालों की संख्या 47 हो गई है। वहीं घायलों की संख्या 200 के पार है। इसी बीच बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जीने ने कहा कि दिल्ली की हिं’सा सुनियोजित न’रसंहा’र है और इसमें म’रने वाले लोगों की वजह से बहुत दुखी हूं।

इस दौरान शाह पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा CAA की वजह से दिल्ली में कई बेकसूर लोगो की जा’न गई है। उन्होंने कहा, गृह मंत्री अमित शाह को यह बात याद रखनी होगी कि CAA की वजह से दिल्ली में कई सारे लोग मा’रे गए। सीएम ने कहा, बीजेपी गुजरात का दं’गा मॉडल पश्चिम बंगाल समेत देश के सभी हिस्सों में लागू करना चाहती है।

गौरतलब है की रविवार को गृह मंत्री शाह की रैली की रैली थी इस दौरान रैली में कथित तौर पर लगे गो’ली मा’रो के नारे पर ममता बनर्जी ने कहा कि यह दिल्ली नहीं है जहां हम कोलकाता में गो’ली मा’रो सरीखे.. ऐसे भड़काऊ नारों को बंगाल में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

सीएम बनर्जी ने कहा, मैं उन लोगों की निंदा करती हूं जिन्होंने कोलकाता की सड़कों पर गो’ली मा’रो… के नारे लगाए, कानून अपना काम करेगा। बता दें कि रविवार को अमित शाह की रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गो’ली मा’रो… के नारे लगाए थे। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Comment