BJP vs TMC: बीजेपी पर यूं बरसीं ममता कहा- जब देखो उनके चड्ढा, नड्डा फ’ड्डा भ’ड्डा बंगाल में…

जेपी नड्डा के काफिले पर हम'ले के बाद ममता का रिएक्शन बोली चड्डा, नड्डा फ़ड्डा भड्डा सब यहीं है इनको कोई काम नहीं है.

राजनेताओं की आपसी नोक- झोंक राजनीति के गलियारे में हमेशा चलती रहती है ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला जब बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधा है पर इसके पीछे की कहानी क्या है पहले वह समझते हैं। दरअसल, पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हुए हम’ले को लेकर जुबानी जं’ग तेज हो गई है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सवाल करते हुए कहा- कि बीजेपी अपने सभी केंद्रीय बलों की व्यवस्था के बीच भी बंगाल में अपनी यात्रा के दौरान अपने ही पार्टी प्रमुख की र’क्षा नहीं कर सकी, इसे ममता ने बीजेपी की नौटं’की करार दिया है। इतना ही नहीं, ममता बीजेपी नेताओं पर हम’ले के दौरान भाषा की म’र्या’दा भी भूल गईं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी पास कोई और काम नहीं है।

ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष पर कसा तंज

Jp nadda

आपको बता दें कि अगले साल होने वाले चुनावों को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में अपने काफि’ले के साथ थे ऐसे में उनका आरोप है कि उनके काफि’ले पर हम’ला हुआ लेकिन पुलिस इस बात को मानने से इनकार कर रही है। नड्डा ने आरोप लगाया की बीजेपी कार्यालय के बाहर कुछ लोग थे जो का’ले झंडे दिखा रहे थे और वहां खड़ी गा’ड़ियों पर चढ़कर ना’रे लगा रहे थे।

वही इस घटना के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस पर रिएक्शन दिया है। ममता बनर्जी ने केंद्र की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अपने केंद्रीय बलों के साथ रहते हुए भी बंगाल की यात्रा के दौरान अपने पार्टी अध्यक्ष की रक्षा नहीं कर सके। वहीं उन्होंने जेपी नड्डा पर हम’ले को नियोजित बताया है।

Mamata Banerjee

ममता ने कहा कि अगर कोई छोटी घट’ना होती है तो, अगर वहां कुछ हुआ भी है तो मुझे नहीं पता लेकिन एक चाय की दुकान पर आप के काफि’ले के 50 कारों में से किसी पर भी कुछ फें’का गया था या योजना बनाई गई थी तो पुलिस इसकी जांच करेगी हम आपके झूठ को बर्दा’श्त नहीं करेंगे अब बहुत हो गया।

बीजेपी पर हम’ला करते हुए ममता बनर्जी ने यहां तक कह दिया कि च’ड्डा, न’ड्डा फ़’ड्डा भ’ड्डा सब यहीं है इनको कोई काम नहीं है। बता दें कि बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हम’ला उस वक्त हुआ जब वे डायमं’ड हार्ब’र की तरफ आगे बढ़ रहे थे।

और यह टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का लोकसभा क्षेत्र है। लेकिन अब अध्यक्ष जेपी नड्डा के हम’ले के बाद ममता सरकार की कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।