VIDEO: मनोज तिवारी का नया ड्रामा गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीर लेकर पहुंचे मंदिर

नई दिल्लीः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना सं’क्रम’ण की चपेट में आ गए हैं. शाह को गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. ऐसे में उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की देश भर के अलग-अलग राज्यों में लोग दुआओं कर रहे है. उनकी पार्टी के नेता भी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सोमवार को मनोज तिवारी अमित शाह के लिए प्रार्थना की।

दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोमवार को आर.के पुरम स्थित शिवमंदिर में पूजा-अर्चना कर गृहमंत्री अमित शाह के जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की इससे पहले रविवार को भी मनोज तिवारी ने अमित शाह के जल्द कोरोना से ठीक होने की कामना की थी।

मनोज तिवारी ने सावन के आखिरी सोमवार के दिन आरके पुरम के शिव मंदिर में अमित शाह की फोटो के साथ मं’त्रोउ’च्चा’रण करते हुए पूजा की. उन्होंने गृहमंत्री के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से सं’क्र’मित हो गए हैं. उन्‍होंने खुद रविवार शाम को एक ट्वीट में यह जानकारी दी थी हलाकि उनकी तबीयत तो ठीक है लेकिन डॉक्‍टर्स की सलाह पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ शाह का इलाज चल रहा है।

आपको बता दें शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्‍ट कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्‍होंने लोगों से अनुरोध किया जो भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आएं हों, वे खुद को आइसोलेट करवा कर अपनी जांच कराएं।