दिल्ली चुनाव: रिंकिया के पापा को सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा है ट्रोल

दिल्ली में चुनाव का रिजल्ट आ गया है, और आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत प्राप्त हो चुका है। दिल्ली इलेक्शन की वोटिंग से पहले से कई बीजेपी नेताओं के ट्वीट और उनके बयान चर्चा में रहे थे, जो आज दोबारा से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष, मनोज तिवारी जी ने भी कुछ ट्वीट किये थे, जिनमें से उनका एक तवीत आज फिर से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

मनोज तिवारी ने वोटिंग हो जाने के बाद, जब सभी प्रमुख मीडिया चैनलों ने अपने-अपने एग्ज़िट पोल में ‘आम आदमी पार्टी’ को बहुमत दिखाया, तो मनोज तिवारी ने एक तवीत करते हुए कहा था कि मेरा यह ट्वीट संभाल के रखना, दिल्ली में सभी एग्जिट पोल फेल होंगे भाजपा दिल्ली में 48 सीट लेकर सरकार बनाने जा रही है, और कृपया ईवीएम को दोष देने का बहाना मत ढूंढना.

Twitter ke Troller

आपको बता दें कि उनके इसी ट्वीट को लेकर, सोशल मीडिया पर ट्रोल जमकर उनकी खिंचाई कर रहे हैं. इसके अलावा कपिल मिश्रा का भी एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘8 फरवरी को हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा’.

भाजपा नेताओं का विवादि’त बयानों से पुराना नाता रहा है. आज ट्विटर पर इनके पुराने ट्वीट को लेकर लोग, इस तरह की पंच लाइन लिख रहे हैं, कि उन्होंने देख लिया तो शर्म से पानी पानी हो जाएंगे. तो आइए सबसे पहले बात करते हैं मनोज तिवारी भैया जी की.

एक ट्विटर यूजर जिसका नाम ‘तारीफ डीके’ हरियाणा वाले हैं, वे लिखते हैं कि सीएम की शपथ के लिए मनोज तिवारी जी ने जो नए कपड़े सिलवाए थे वह हाफ रेट पर बेचते देखे गए हैं। और इस यूज़र ने रिन्किया के पापा” हेश टैग  का भी यूज किया है। इस ट्वीट पर लोग काफी चटकारे ले रहे हैं। उसका स्क्रीनशॉट आप उपर देख सकते हैं.

इसके अलावा एक और ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें सुधीर यादव नाम के यूजर कहते हैं ‘आइए मिलते हैं दिल्ली के नए मुख्यमंत्री मनोज तिवारी से, वह पूछते हैं कि सर शपथ ग्रहण समारोह कब होगा?.

एक और उमाकांत भारद्वाज नाम के ट्विटर यूजर पूछते हैं, सर मनोज तिवारी जी। क्या में आपके इस ट्वीट को मैं अगले विधानसभा चुनावों तक संभाल के रख सकता हूं? वह उस ट्वीट की बात कर रहे हैं।

जिसमें मनोज तिवारी ने ट्वीट करते वक्त कहा था कि, यह सभी एग्जिट पोल होंगे फेल और मेरी यह ट्वीट संभाल के रखिएगा। भाजपा दिल्ली में 48 सीट लेकर सरकार बनाएगी और कृपया ईवीएम को दोष देने का बहाना ना ढूंढें।

मनोज तिवारी जी के इसी ट्वीट पर एक और यूज़र, जिनका नाम शालीम रजा है वह ट्वीट करते हैं कि मनोज तिवारी जी मैंने तो आपकी ट्वीट संभाल कर रखी थी. लेकिन आप खुद ही सीट नहीं संभाल पाए। वही पंख और चिन्ह नाम का एक ट्रेलर अकाउंट है.

जिसके द्वारा कहा गया था कहां गया? मनोज तिवारी ने कहा है कि जिस दिन मेरी ट्वीट जिसने जिन लोगों ने मेरी ट्वीट संभाल कर। रखे हुए हैं अब उसका अचार डाल सकते हैं।

इसके अलावा और भी मज़ेदार मीम बना-बनाकर लोग सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं की खिंचाई कर रहे हैं. खैर ये तो चलता ही रहेगा.

अब देखना यह है कि इस देश में हिन्दू-मुस्लिम और मंदिर मस्जिद की राजनीती कब ख़तम होगी. दिल्ली वालों ने तो इसकी शुरुआत आज से कर दी आप के यहाँ कब होगी.