लेडी सिंघम: मंत्री के बेटे कि वर्दी उतरवाने की धमकी पर बोली लेडी कांस्टेबल- ये वर्दी क्या तेरे बाप की गुलाम हैं, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों गुजरात के एक मंत्री के बेटे की दा’दागिरी के किस्से मशहूर हो रहे है. मंत्री के बेटे ने एक लेडी पुलिस कांस्टेबल को धमकी दी जिस पर उन्होंने मंत्री के बेटे को करारा जवाब दिया जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं. खबरों के अनुसार गुजरात के स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कानाणी के बेटे प्रकाश अपने दोस्तों के साथ रात के समय में बिना मास्क घूम रहा था.

इसी दौरान एक लेडी कांस्टेबल ने उन्हें रोक लिया. जिस पर मंत्री के बेटे को गुस्सा आ गया और वो लेडी कांस्टेबल सुनीता यादव के साथ जमकर बहसबाजी करने लगा,. इतना ही नहीं पिता के सत्ता में होने के नशे में चूर मंत्री के बेटे ने उन्हें वर्दी उतरवाने और और ट्रांसफर करने की धमकी तक दे डाली.

जिस पर सुनीता भी तैश में आई और उन्होंने कहा कि ये तेरे बाप की वर्दी नहीं है. जा अगर हिम्मत है तो मेरा ट्रांसफर करा दो. जिसके बाद सुनीता ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है.

इसी बीच सोशल मीडिया पर लोग सुनीता यादव ने पक्ष में उतर आए हैं. उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए #i_supportsunitayadav जैसे हैश टैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मंत्री के बेटे के खिलाफ कार्रवाई की जाने की मांग भी की जा रही हैं.

दरअसल जब मंत्री के बेटे प्रकाश को रोका गया तो उसने सुनीता से कहा कि 365 दिन यहीं खड़े रहने की ड्यूटी देंगे. जिस पर सुनीता को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि यह वर्दी तुम्हारे बाप की गुलामी करने के लिए नहीं पहनी हुई है.

वहीं ट्रांसफर की धमकी पर उन्होंने कहा कि औकात हो तो करवा दे मेरा ट्रांसफर गांधीनगर. सुनीता ने रुकी हुई कार का नंबर प्लेट भी निकलवा डाला. वहीं जब मामला तूल पकड़ने लगा तो मंत्री के बेटे ने सुनीता से माफ़ी मांगी लेकिन सुनीता का गुस्सा कम नहीं हुआ.

इस मामले को लेकर सुनीता ने अधिकारियों को जानकारी दी. अधिकारियों को जैसे ही मामले में मंत्री के बेटे का नाम पता चला तो उन्होंने सुनीता को घर जाने की सलाह दे दी. जिसके बाद सुनीता ने इस्तीफा देने की बात कह कर वहां से चल दिया.