मेडिकल गर्ल्स हॉस्टल में शरा’ब पीकर लड़की ने मचाया तां’डव, फिल्मी अदांज देख पुलिस भी हैरान …

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक नशे में धुत लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जो इन दिनों खबरों में हैं. बताया जा रहा है कि न’शे में धुत यह युवती जयपुर के सबसे बड़े सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस गर्ल्स हॉस्टल में घुस गई, जहां उसने श’राब पीकर लगभग 4 घंटे तक फिल्मी अदांज में जमकर हंगा’मा क’टा. बताया जा रहा है कि यह 4 बजे होस्टल में दाखिल हुई इसके बाद 8 बजे तक हं’गा’मा करती रही.

गर्ल्स हॉस्टल की लडकियों के अनुसार शुक्रवार 4 बजे यह लड़की छात्राओं के कमरे में घुसकर उनका सामान इधर-उधर फेंकने लगी और कई चीजों के साथ तो’ड़-फो’ड़ भी की.

बताया जा रहा है कि युवती ने हंगा’मे के दौरान छात्राओं को गं’दी-गं’दी गा’लि’यां भी दी. इतना ही नहीं उसने लड़कियों के पर्स में रखे पैसे भी निकाल लिए. वहीं जब भी कोई उसे रोकने के लिए उसके पास जाता तो वो उसे मा’र’ने लगती. करीब 4 घंटे तक वो छात्रों को फ़िल्मी अंदाज में परेशान करती रही.

वहीं हंगा’मा बढ़ता देख होस्टल के वॉचमैन ने पुलिस को मामले की खबर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को युवती को पकड़ने में करीब 40 मिनट की मशक्कत करना पड़ा.

जिसके बाद पुलिस ने युवती को हिदायत देते हुए छोड़ दिया. हालांकि एसएमएस प्रशासन का कहना है कि बिना कार्रवाई किये इस तरह युवती को पुलिस ने कैसे और क्यों छोड़ा? हम उसके खिला’फ मामला दर्ज कराएंगे.

सूत्रों के अनुसार जब लड़की हॉस्टल में घुसी तो उसने कई बार कहा कि मैं दुबई से यहां आई हूं. इस कॉलेज ने मुझे दाखिला नहीं किया हैं. वहीं इस घट’ना के बाद हॉस्टल में आने-जाने पर एसएमएस प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी गई है. वहीं इसी बीच छात्राओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उनको मैस में सही खाना नहीं दिया जा रहा है. जिसके चलते उन्हें बाहर जाकर खाना खाना पड़ रहा है.