मिथुन चक्रवर्ती को सीएम पद का उम्मीदवार बनायेगी बीजेपी? चुनावी माहौल के बीच मिथुन से मिले RSS प्रमुख

RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात पर बोले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, कहा- जब तक आप संघ का काम नहीं देखेंगे तब तक यकीन नहीं कर पाएंगे

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार और हिंदी सिनेमा के डांस आइकॉन मिथुन चक्रवर्ती को कौन नहीं जानता मिथुन चक्रवर्ती की फिल्मों के लोग बेतहाशा दीवाने हैं लेकिन इन दिनों चक्रवर्ती अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि किसी दूसरी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि हाल ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की जिसके बाद से ही यह मुलाकात चर्चा में बनी हुई है।

दरअसल पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल शुरु हो चुका है। जिसके चलते अब हर मुलाकात को चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है ऐसा ही कुछ मिथुन चक्रवर्ती और मोहन भागवत की मुलाकात के बाद भी हुआ। जैसे ही इस मुलाकात की वीडियो और फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे तो सियासी गलियारों में खलबली मच गई।

संघ का काम जब तक आप नहीं देखोगे, यकीन नहीं कर पाओगे: मिथुन

मंगलवार सुबह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मड आईलैंड स्थित उनके आवास पहुंचे थे। यहां उन्होंने यह सभी के साथ नाश्ता किया और सभी को नागपुर आने का न्योता भी दिया लेकिन टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक इस मुलाकात की चर्चा एक राजनीतिक मुलाकात के रूप में होने लगी।

यह भी सुनने में आया कि भारतीय जनता पार्टी मिथुन चक्रवर्ती को अपना उम्मीदवार बना सकती हैं क्योंकि इससे पहले भी मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी के टिकट से सांसद रह चुके हैं। हालांकि लोगों को असमंजस की स्थिति में ना रखते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने इसका जवाब दिया है।

उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि इस मुलाकात को राजनीतिक मुलाकात न समझा जाए यह एक पारिवारिक मुलाकात थी लेकिन हां मैं संघ से जुड़ा हुआ। मैं संघ के साथ देश के लिए किए गए हर काम के साथ जुड़ा हुआ हूं।

क्योंकि जो देश के लिए वो लोग करते हैं जो त्याग और बलिदान देते हैं, वो देश के लिए जब तक आप नहीं देखोगे यकीन नहीं कर पाओगे। उन्हें कहा है कि कोई भी देश के लिए काम हो या गरीबों के लिए काम हो और मेरी जरूरत पड़े तो मुझे जरूर बुलाएगा, हमको बुलाते हैं तब हम आते हैं।