VIDEO: बुर्क़ा पहन शाहीन बाग़ जाने वाली मोदी भक्त गुंजा को लेकर हुआ खुलासा, त्रिपुरा के सीएम और भाजपा नेता बग्गा के साथ..

नागरिक संसोधन कानून (CAA) का विरोध प्रदर्शन देशभर कई जगह देखने को मिल रहा है. इसी बीच दिल्ली के शाहीन बाग़ में इस कानून का विरोध काफी जोरों से चल रहा है. बता दें शाहीन बाग़ में पिछले डेढ़ महीने से नागरिक संसोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. वही इस प्रदर्शन में हजारों महिलाएं एवं उनके बच्चे शामिल हैं. शाहीन बाग के इस प्रदर्शन को बदनाम करने की तमाम कोशिशें की जा रही हैं।

इसी बीच शाहीन बाग में बुधबार को एक गैर-मुस्लिम युवती बुर्खा पहने वीडियो बनाते हुए पकड़ी गयी है. दरअसल दिन-रात चल रहे धरने की जगह पर एक अनजान महिला की मौजूदगी से गड़बड़ी का शक होने लगा। चश्मदीद गवाहों के मुताबिक, बुर्का पहनकर पहुंची इस महिला जिसकी पहचान गुंजा कपूर के रूप में हुई है की वजह से शक पैदा होने लगा था, क्योंकि वह बहुत ज़्यादा सवाल पूछ रही थी।

गोरतलब है की गैर-मुस्लिम युवती जो शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों का स्टिंग वीडियो बनाने के लिए आई थी उस युवती का नाम गूंजा कपूर है. बता दें की गूंजा कपूर एक यूटूबर हैं right narrative नाम से एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है।

वही सोशल मीडिया पर गूंजा कपूर की एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमे वे त्रिपुरा के मुख्यंमत्री विप्लब देब और दिल्ली के बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा के साथ नज़र आ रही हैं। सबसे बड़ी बात की ट्विटर पर गूंजा कपूर को पीएम मोदी द्वारा भी ट्विटर पर फॉलो किया जाता है।

 

बता दें धरनास्थल पर गेर-मुस्लिम युवती गूंजा कपूर बुर्खा धारण करके प्रदर्शन को बदनाम करने के इरादे से वहां पहुंची थी. प्रदर्शनकारियों द्वारा पकडे जाने पर गूंजा कपूर को पुलिस थाने लेकर चली गई. गूंजा कपूर को भाजपा समर्थक भी बताया जा रहा है।

 

इस समय शाहीन बाग दिल्ली चुनाव का केंद्र बन गया है। बीजेपी अपने चुनाव प्रचार प्रसार में पीछे चल रही है इस शाहीन बाग मुद्दे को लेकर प्रत्येक रैली में इसका नकरात्मक रूप से इसका जिक्र किया जा रहा है।

वही बीजेपी शाहीन बाग को बदनाम करने का हर सम्भव प्रयास कर रही है. बतादें की गूंजा कपूर द्वारा वीडियो बनाये जाने पर पकडे जाने को लेकर इसी संदर्ब में देखा जा रहा है. गूंजा कपूर को बीजेपी से जुड़ा हुआ होने की खबरे फ़ैल रही हैं।

Leave a Comment