VIDEO: पहले बिना कपड़ों के पोस्ट की फोटो, अब वीडियो को लेकर सुर्खियों में आई हसीन जहां

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां को लेकर अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं. शमी से अलग रह रही उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई आरोप लगा कर तलाक की अर्जी दे रखी हैं. इसी बीच हसीन जहां लगातार शमी पर निशाना साध रही हैं. कुछ दिन पहले ही जहां ने इंस्टाग्राम पर सेमी न्यू’ड फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में जहां के साथ मोहम्मद शमी भी मौजूद थे. दोनों ही तस्वीर में टॉ’पलेस नजर आ रहे थे.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई. झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटाया नहीं जा सकता. म’गरम’च्छ के आं’सू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं.

हसीन जहां इस पोस्ट के बाद काफी ट्रोल हुई थी. उन से लोगों ने यह तक पूछ लिया था कि क्या अ’ड’ल्ट स्टार बनाना हैं? इसके बाद अब इस मामले को लेकर मोहम्मद शमी ने बयान दिया हैं.

शमी ने कहा कि हसीन जहां ने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं वह उन्हें साबित करें. अब शायद शमी और ट्रोलर्स की बातों का जवाब हसीन जहां ने अपने हाल ही में डाले गए वीडियो से दिया हैं.

हसीन जहां ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया हैं. वीडियो के साथ हसीन ने कैप्शन में लिखा कि खुद को साबित करने के लिए जिंदगी काफी छोटी पड़ जाती हैं.

संभवतः हसीन जहां ने इस वीडियो के जरिए ऐसे लोगों को जवाब देने का प्रयास किया है जो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते है और कोसते रहते हैं.

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी की गि’नती दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में होती है. शमी लॉकडाउन के दौरान अपने गांव में हैं और गरीब और जरूरतमंदों लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. बीसीसीआई ने अपने अकाउंट पर हाल ही में उनका एक वीडियो शेयर किया था.

वीडियो में वह गांव से गुजर रहे जरूरतमंद लोगों को खाना और मा’स्क बांटते दिख रहे थे. वहीं हसीन जहां की बात करें तो वह काफी समय से सोशल मीडिया पर अपनी बो’ल्डने’स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

#hasinjahanfam #hasinjahan😃😃💃💃

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

हाल ही में उन्होंने रमजान के दौरान ग्लैमरस फोटोशूट कराया था. उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा था.