अगर ‘ओबामा’ गलती से मुंबई आ गए तो पुलिस कभी भी उठा सकती है- संबित पात्रा

संबित पात्रा ने उद्धव ठाकरे और मुंबई पुलिस पर तंज कसते हुए बोला ‘बराक ओबामा' कभी मुंबई आ गए तो वे कस्टडी में जा सकते हैं.

मुंबई: पालघर (Palghar) में हुई साधुओं की ह#त्या को लेकर राज्य में उद्धव ठाकरे की सरकार के खिलाफ भाजपा ने एक बार मोर्चा खोल दिया है। पालघर मामले में महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता व विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने काली पट्टी बांध कर जनाक्रोश यात्रा निकाल कर न्याय की मांग की है। उन्होंने कहा, की 211 दिन बीत जाने के बाद भी पी’ड़ि’त परिवार को न्याय नहीं मिला है. अगर न्याय नहीं मिला तो में पालघर पहुंचकर भूख हड़ताल करुगा।

विधायक राम कदम ने कहा, की पालघर में जिस जगह साधुओं के साथ छल हुआ था और उन्हें निर्द’य’ता के साथ मा’रा गया। उस भूमि पर बैठकर न्याय की मांग करुगा आपको बता दें राम कदम अपने हाथों पर का’ली प’ट्टी बां’धकर विरोध दर्ज करने के लिए मुंबई स्थित अपने घर खार निवास से पालघर की ओर निकल रहे थे. इस बीच मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

ram kadam

इसी मामले को लेकर रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी ने डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ में एक बार फिर पालघर का मुद्दा उठाया। इस दौरान अर्नव ने आरोप लगाया कि चुनाव के वक्त मंदिरों की परिक्रमा करने वाले, जनेऊ दिखाकर अपना गोत्र बताने वाले ने संतों के लिए आवाज उठाना जरूरी नहीं समझा। ‘पूछता है भारत’

अर्नब गोस्वामी ने डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ में अर्नब ने दावा किया महाराष्ट्र की सीआईडी ने इस मामले में जो चार्जशीट दाखिल की है उसमें भी इस साजिश को दबाने कोशिश की जा रही है। क्योकि चार्जशीट में संतों की ह#त्या की वजह अफवाह बताई गई है।

वही डिबेट शो में मौजूद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, एनसीपी नेता काशीनाथ चौधरी और सीपीएम के दो नेता शो में मौजूद थे। इस दौरान संबित पात्रा ने दावा किया कि पालघर में साधुओं की ह#त्या एक सोची समझी साजिश थी जो कि एक राजनीतिक ष’डयं’त्र भी है। पात्रा ने डिबेट के दौरान राहुल गांधी के जरिए महाराष्ट्र पुलिस पर भी निशाने साधा है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में मौजूदा सरकार सिर्फ गिरफ्तार ही करना जानती है. पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि ‘मैं तो बराक ओबामा से भी कहूंगा कि वो भारत ना आएं। महाराष्ट्र में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। क्योकि ओबामा ने अपनी किताब “ए प्रॉमिस्ड लैंड” में राहुल गांधी के खिलाफ कहा था।

डिबेट शो के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा की अगर गलती से भी ओबामा मुंबई आते है तो उन्हें भी मुंबई पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार कर के जेल में डाल सकती है। बकौल पात्रा ओबामा जी जरा सावधान रहिए मुंबई पुलिस आपको कभी भी उठा सकती है।