मुस्लिमों पर ट्वीट कर बुरे फंसे रजत शर्मा, यूज़र्स बोले- मुस्लिम हमेशा देश हित के बारे में ही सोचते हैं और अंधभक्त हमेशा…

सोमवार को ईद का त्यौहार मनाया गया. इसे लेकर वरिष्ठ पत्रकार और न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने भी एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रजत के ट्विट के बाद सोशल मीडिया यूजर जमकर प्रतिक्रिया देने लगे और कई लोगों ने उन्हें सच दिखाने की नसीहत भी दे डाली.

दरअसल ईद के मौके पर रजत मुसलमानों की तारीफ करते नजर आए. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक लंबे अरसे बाद रजत शर्मा से मुस्लिमों के लिए तारीफ के शब्द सुने और देखते ही देखते उनका यह ट्वीट वायरल हो गया.

रजत शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि आज ईद के अवसर पर देश में मुस्लिम भाईयों-बहनों ने जिस तरह घरों में रह कर खुदा की इबादत की और मस्जिदों में सोशल डिस्टेन्सिंग का ध्यान रखा वह क़ाबिले-तारीफ़ है. यह जज़्बा हमेशा याद रहना चाहिए.

रजत के इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियां आने लगी. एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मुसलमान हमेशा देश के बारे में ही सोचता है जबकि अंधभक्त हमेशा देश की बर्बादी के बारे में सोचता है.

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि अपना अमल इस तरह का रखिए कि आप से नफरत करने वाले भी आपकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाए. सोशल मीडिया के जरिए दिन रात इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ ज़हर उगलने वाले लोग आज खुद उनकी तारीफ कर रहे हैं.

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मुस्लिमों का जज़्बा याद रहेगा लेकिन ठेकों पर जो भीड़ है उसका क्या होगा और लाखो मज़दूर आत्मनिर्भर बनकर सड़को पर पैदल चल रहे है उनका जज़्बा किस्से पूछोगे. ओवैसी साहब को तो टैग किया लेकिन क्या कभी मोदी जी को भी टैग कर दिया करो.

एक दुसरे यूजर ने लिखा कि कुछ मिला नहीं न मुस्लिमों को बदनाम करके अब तो कुछ सच्ची रिपोर्ट दिखा दो. एक और यूजर ने कमेंट किया कि मुस्लिम समुदाय हमेशा देश हित के बारे में ही सोचते है और हमेशा सोचते रहेंगे जय हिन्द.