VIDEO: हेलो नमस्कार मैं हूं अंजना ओम मोदी करके आई हूं लीपापोती और आप देख रहे हैं हल्लू बोल पल्लू खोल

VIDEO: हेलो नमस्कार मैं हूं अंजना ओम मोदी करके आई हूं लीपापोती और आप देख रहे हैं हल्लू बोल पल्लू खोल

एक यूट्यूब चैनल ने भारतीय मीडिया को लेकर एक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने आजकल के मीडिया की सच्चाई दिखाई है. Binge नाम के एक यूट्यूब चैनल ने करीब 6 मिनट 14 सेकंड के एक वीडियो के जरिए तथाकथित मीडिया के रवैये और खबरें दिखाने के तरीके को बताया है. वीडियो में बताया गया है कि आज किस तरह से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मात्र म’नोरंजन बनकर रह गया है.

इस छोटे से वीडियो में मीडिया को बखूबी दिखाया गया है. इस वीडियो को यूट्यूब समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर गजब का रि’स्पांस देखने को मिल रहा है. किस तरीके से भारत की मुख्यधारा की मीडिया पत्रकारिता के नाम पर एक खास एजेंडा परोस रही है इसे इस वीडियो में बखूबी दिखाया गया है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आ#त्मह#त्या की खबर से लेकर कंगना रानौत के अवैध बि’ल्डिंग को तोड़ने तक की खबरें दिखाते हुए इस फिल्माया गया है. इसके साथ ही कोरोना वाय’रस मामले की रिपोर्टिंग भी दिखाया गया है.

इस वीडियो में मीडिया की वाहियात रिपोर्टिंग करने के तरीके को कॉपी करके मीडिया की ही ध’ज्जि’यां उड़ा’ई गई हैं. इस दौरान कुछ हैडलाइन भी दिखाई गई है जो आपको यकीनन मीडिया की याद दिलाने में सफल हो जाएगी.

इसमें दिखाई गई कुछ हैडलाइन इस तरह है-

  • क्या एलियन पी जाते हैं गाय का देशी दूध ?
  • घर घर खेल रहे तैमूर को आया बीएमसी का नोटिस क्या गिराया जाएगा अवैध निर्माण ? घ’टनास्थल से अब्रा’हम हुए फरार
  • क्या नाग नागिन का जोड़ा जाता है हनीमून में सॉल्ट बालाजी के ऑफिस?

इस वीडियो में यूट्यूबर अनुष्का शर्मा ने न्यूज़ चैनल आज तक की फेमस एंकर अंजना ओम कश्यप की बखूबी नकल की है. वीडियो में अनुष्का कहती हैं कि नमस्कार मैं हूं अंजना ओम मोदी करके आई हूं मेकअप की लीपापोती और जिसके हु’स्न के सामने नहीं टिक पाता कोई विरोधी.

अंजना बनी अनुष्का आगे कहते हैं कि आप देख रहे हैं हल्लू बोल पल्लू खोल और आज की सबसे अहम खबर आ रही है सीधे हरिद्वार से, बाबा ने खोज निकाला है कोरोना वा’यर’स का उपचार जी हां मर’ने से करोना नहीं होता हैं.

अगर आप म’र गए तो करोना वायर’स आपका कुछ नहीं उखा’ड़ सकती है. वीडियो में मौजूदा वक्त में चल रही भारतीय पत्रकारिता की जमकर ध’ज्जि’यां उड़ाई गई है. इसमें पत्रकार और एंकर अर्नब गोस्वामी, अंजना ओम कश्यप और जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी को भी कॉपी किया गया हैं.

साभार- YouTube