मुझे बंद करके मेरे कपड़े फाड़े और मुँह में पेशाब कर दिया – न्यूज़ 24 रिपोर्टर

उत्तर प्रदेश से एक बहुत ही शर्मनाक खबर सामने आ रही है. शामली जिले में एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई थी और जब यह माल गाड़ी पटरी से उतरी थी तब बहुत जोर की आवाज हुई थी. इसकी रिपोर्टिंग करने के लिए न्यूज़ चैनल 24 का एक रिपोर्टर इसकी कवरेज करने के लिए रात के वक्त वहां गया. जहां पुलिसकर्मी कुछ सादी वर्दी में भी थे जिन्होंने इस पत्रकार का माइक्रो मोबाइल छीन लिया और कई लोगों ने मिलकर इसकी पिटाई लगाई.

पत्रकार का नाम अमित शर्मा है जो न्यूज़ चैनल 24 के लिए रिपोर्टिंग करता है इतना ही नहीं देशभर में जीआरपी पुलिस की गुंडई किसी से छुपी नहीं है, यह लोग आए दिन कई रेल यात्रियों के साथ भी कैसा बुरा बर्ताव करते हैं. इस पत्रकार के साथ भी ऐसा घिनौना बर्ताव किया गया.

इसको लॉकअप में बंद करने के बाद इसके मुंह में पेशाब किया गया. इसके साथ मारपीट के तमाम वीडियो भी मौजूद है. और बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले उसने रेलवे के एक भ्रष्टाचार पर रिपोर्टिंग की थी, उसी से ये लोग इस पत्रकार से काफी नाराज़ हैं.

जब उन्हें ये रात के वक़्त अकेला दिखा तो उन्होंने मौका देखते ही इस पर अपना हाथ साफ कर दिया. पत्रकार को तमाम गंदी गंदी गालियां दी गई.

यह बात पत्रकारों को पता चलते ही उन्होंने हंगामा खड़ा किया और तब तक पुलिस बल भी वहां मौजूद हो गया था. इसके बाद जीआरपी को मजबूरी वश दो लोगों को सस्पेंड करना पड़ा जिनका नाम राकेश कुमार और आरक्षी संजय पवार है.