VIDEO: शाहीन बाग में रिपोर्टिंग करने पहुंचे पत्रकार दीपक चौरसिया को भी’ड़ ने ख’देड़ कर बाहर किया, कैमरा भी तो’ड़ा

नई दिल्ली: नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले 40 दिनों से नागरिकता कानून के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन चल रहा है। लेकिन प्रदर्शनकारियो ने यहां गुरुवार को शाहीन बाग में रिपोर्टिंग करने पहुंचे न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर ह’मला कर दिया। इतना ही नहीं दीपक चौरसिया के साथ मौजूद कैमरामैन के साथ भी मा’रपी’ट हुई और कैमरा भी तो’ड़ दिया।

आपको बता दें कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर यह ह’मला उस वक्त किया जिस वक्त वहां पुलिस मौजूद थी वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता प्रभात झा ने इस ह’मले की निं’दा करते हुए कहा कि दीपक चौरसिया पर ह’मला निं’दनीय है।

शाहीन बाग में कवरेज के दौरान दीपक चौरसिया पर ह’मला

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार तिरंगा और भारतीय लोकतंत्र की दुहाई देते हुए पिछले एक महीने से शांतिप्रिय धरना प्रदर्शन कर रही शाहीनबाग की महिलाओ के साथ पत्रकार द्वारा बदसलू’की के आरोप लगे है।

वही न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया ने वीडियो ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है उन्होंने लिखा, सुन रहे हैं कि संविधा’न खत’रे में है, सुन रहे हैं कि लड़ाई प्रजातंत्र को बचाने की है। जब मैं शाहीन बाग की उसी आवाज को देश को दिखाने पहुंचा तो वहां मॉ’ब लिं’चिंग से कम कुछ नहीं मिला।

एबीपी न्यूज की महिला रिपोर्टर के साथ बदसलू’की

बता दें इससे पहले भी जेएनयू, और जामिया में नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शनों के दौरान मीडियाकर्मियों के साथ बदसलू’की की खबरें सामने आई हैं। जामिया में प्रदर्शन के दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने एबीपी न्यूज की महिला रिपोर्टर के साथ ध’क्का मु’क्की की थी। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

Leave a Comment