VIDEO: जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के मंच पर फूट-फूट कर रोईं दिया मिर्ज़ा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 के समापन के दिन क्लाइमेट इमरजेंसी पर एक सेशन के दौरान बोलते वक्त फूट-फूटकर रो पड़ी। जैसे ही दीया मिर्जा को पर्यावरण से जुड़े विषय पर बोलने के लिए आमंत्रित किया गया, और मंच पर अपनी बात रखते-रखते वे रोने लगीं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दीया मिर्जा कह रही हैं, किसी के दुख दर्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसूओं को ना रोकें। उसे महसूस करें, उसे सभी सीमाओं तक महसूस करें। यह अच्छा है। इससे हमें ताकत मिलती है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है।

बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन की मौत से दुखी दिया मिर्ज़ा, फूट-फूट कर रोईं

इस दौरान मंच पर एक शख्स ने उन्हें आंसू पोंछने के लिए टिश्यू पेपर देने की कोशिश की, लेकिन Dia Mirza ने यह कहते हुए इन्हें लेने से इन्कार कर दिया कि मुझे टिश्यू पेपर नहीं चाहिए। उनका इशारा इस बात पर था कि ये टिश्यू पेपर भी पर्यावरण की कीमत पर पेड़ों को काटकर बनाए गए हैं।

हलाकि वहां मौजूद एक मीडिया कर्मी में बताया गया कि दीया मिर्जा मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन की मौत से दुखी हैं। उन्होंने इसी मंच से कहा कि 26 जनवरी को हम सभी उत्साह में थे। देशवासियों ने गणतंत्र दिवस मनाया, लेकिन रात में ही यह दुखद खबर आ गई।

 

मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन के दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं। हेलिकॉप्टर दुर्घटना में कोबी ब्रायन के साथ उनकी 13 साल की बेटी की भी मौत हो गई है। बहरहाल, दीया मिर्जा का यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Leave a Comment