Bihar Election 2020: बिहार चुनाव में प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचे निरहुआ, जनता का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

बिहर विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 28 अक्तबूर को 71 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होने वाली है. ऐसे में इन सीटों पर चुनाव प्रचार सोमवार शाम को थम गया है. वहीं सत्ताधारी एनडीए समेत सभी पार्टियां बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. मुख्य विपक्षी दल राजद भी सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस के साथ मिलकर अपना पूरा जोर लगा रहे है. तेजस्वी यादव समेत गंठबंधन के सभी नेता प्राचर में जुटे हुए है.

वहीं भारतीय जतना पार्टी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के बड़े-बड़े दिग्गज नेता भी बिहार में रैलियां कर रहे है. इतना ही नहीं भोजपुरी सुपर एक्टर और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ भी पार्टी के लिए जोर-शोर से प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए है.

niruha

इसी बीच सोशल मीडिया पर निरहुआ की एक चुनावी रैली का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में निरहुआ चुनाव प्रचार करने के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचते हैं.

निरहुआ ने बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार का यह वीडियो अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में निरहुआ की लोक्प्रतियता को साफ तौर पर देखा जा सकता हैं.

वीडियो में नजर आ रहा है कि भोजपुरी सुपरस्टार को देखने के लिए काफी भीड़ एकजुट हुई है. इतना ही नहीं जनता जमकर शोर मचाती भी सुनाई पड़ रही है.

 

View this post on Instagram

 

#Bihar #nda4bihar #bjp4india

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

इसके साथ ही निरहुआ ने एक वीडियो चुनावी रैली के दौरान जिसमें निरहुआ मंच पर नजर आ रहे है. निरहुआ मंच से हाथ हिलाते हुए जनता का अभिनन्दन स्वीकार कर रहे हैं. इस दौरान निरहुआ ने एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट देने की अपील भी की.

 

View this post on Instagram

 

#nda4bihar #bjp4india

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए कुछ मिलाकर 1066 उम्मीदवार चुनावी मैदान में है. जिसमें से 114 महिलाएं शामिल है.

पहले चरण के तहत 71 विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को वोटर इन प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करने के लिए वोटिंग करने घरों से निकलेंगे. प्रथम चरण के मतदान के लिए कुल 31,371 मतदान केंद्र बनाए गए हैं और सभी मतदान केंद्रों पर शांति और सुरक्षा कायम रखने के लिए अर्द्ध सैनिक बालों की तैनाती भी की गई हैं.

साभार- एनडीटीवी