केंद्र सरकार को बचाने के लिए श्वेता सिंह ने सेना पर ही उठाए सवाल, लोग बोले- इससे ज्यादा भ’क्ति मुमकिन नहीं

सीमा वि’वाद के बीच भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई झ’ड़’प ने गं’भीर मो’ड़ ले लिया है. देश भर में इस वि’वाद को लेकर बहस छि’ड़ी हुई हैं. इसके आलावा देश भर में इस झ’ड़प के दौरान 20 भारतीय सैनिकों के श’हीद होने से गम और सरकार के प्रति ना’राजगी का माहौल देखने को मिल रहा हैं. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया के आलावा न्यूज़ चैनलों पर भी जमकर ब’हस की जा रही हैं.

एक तरह जहां कई लोग और चैनल इसमें सरकार की जिम्मेदारी मान रही हैं. वहीं दूसरी तरह आजतक को ऐसा लगता है कि इस मामले में सरकार नहीं बल्कि सेना खुद जिम्मेदारी हैं.

दरअसल न्यूज़ चैनल आजतक की एंकर श्वेता सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें वह भारतीय फौज की शौर्यता पर सवाल उठाते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का बचाव करने की कोशिश कर रही हैं.

यह वीडियो एंकर श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसे लेकर वह यूजर्स के निशाने पर आ गई है. यह वीडियो आजतक पर हुई एक डिबेट का है. इसमें श्वेता सिंह को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि यह सवाल उठा’ना कि चीनी सेना हमारे जमीन पर आ गई और हम सो’ते रहे.

उन्होंने आगे कहा कि यह सवाल सरकार पर नहीं होता है, सेना पर सवाल उठता है क्योंकि सीमा पर पे’ट्रो’लिंग की ड्यूटी सेना की होती है सरकार की नहीं होती है.

श्वेता सिंह के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स द्वारा एंकर श्वेता सिंह पर भा’रती’य फौज की शौर्यता पर सवाल उठाने का आ’रोप लगाया जा रहा हैं. वहीं ट्रोल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर श्वेता सिंह ने अपनी बात भी रखी हैं.

श्वेता सिंह ट्वीट करते हुए कहा कि दस सेकेंड की क्लिप लगा कर वायरल करने का मतलब होता है कि वायरल करने वाला कुछ छि’पा रहा है. आप वीडियो बनाकर अपने मालिकों को खुश रखिए हम वो बेवजह ही खुश रहते हैं.

मुझे ना आप जैसों से डर लगता है ना ही आपकी मालिक प’रंपरा से डर लागता हैं. वहीं एक अन्य ट्वीट करके उन्होंने कहा कि पूरा विडियो ल’गाने में ड’र गए? अगर एक राजनीतिक पार्टी पेट्रो’लिं’ग पर आरोप लगाती है तो आक्षेप सेना पर होता है. पूरी पा’र्टी के ट्रोल लगा दीजिए फ़र्क़ नहीं पड़ता, मुझे यह कहने में ड’र नहीं लगता कि सेना को राजनीति में घ’सीट’ना ग़लत है.

वहीं श्वेता सिंह के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि श्वेता सिंह ने भारतीय सेना का अपमान किया है. अपने आ’का को खुश करने के लिए सेना को ही आरोपी बताना श’र्मनाक है.

उन्होंने आगे लिखा इसी सेना ने जब स’र्जि’कल स्ट्रा’इक की थी तब तो मोदी मोदी चि’ल्ला रही थी और अब हमारे सैनिक श’हीद हुए तो सेना की ग’लती मोदी सरकार की नहीं. घ’टिया प’त्रकारि’ता.