‘हमारे चक्कर में सड़क पे मत आ जाना भाई’, अब कंगना का फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो पर तीखा प्रहार

हम एक इंडस्ट्री में काम करते हैं आज लड़ेंगे कल एक हो जाएँगे, तुम अपना देखो हमारे चक्कर में सड़क पे मत आ जाना भाई: कंगना रनौत ने फूड डिलिवरी सर्विस जोमैटो को दी नसीहत.

अक्सर अपनी टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार चर्चा में है। कंगना हर बार की तरह इस बार भी उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि देशभर में हो रहे तमाम मुद्दों पर कंगना रनौत अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं और उनकी यह प्रतिक्रिया कई बार उन पर भारी भी पड़ती है जब से देश में किसान आंदोलन शुरू हुआ है। तभी से कंगना के एक के बाद एक ट्वीट जमकर वायरल हुए थे।

यहां तक कि किसान आंदोलन में पहुंची एक बुजुर्ग महिला का भी कंगना रनौत ने मजाक उड़ाया था जिसके बाद लोगों ने कंगना को जमकर आड़े हाथों लिया। ट्विटर पर कंगना की जुबानी जं’ग चलती ही रहती है और सोशल मीडिया पर उनके मीम्स खूब वायरल होते हैं। ऐसे में कंगना रनौत का एक और ट्वीट इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने मशहूर फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो पर हम’ला किया है।

Kangana Ranaut 4
कंगना ने जोमैटो को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा कि यह फूड डिलीवरी सर्विस का टि्वटर हैंडल दिलजीत दोसांझ और मेरे बीच रेफरी का काम कर रहा है. यह खुलकर मेरा मजाक उड़ा रहा है और इसने दिलजीत द्वारा कंगना के रे# प वाले ट्रेंड को भी सपोर्ट किया है।

यही नहीं कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा कि “हम तो एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं आज लड़ेंगे और कल एक हो जाएंगे तुम अपना देखो हमारे चक्कर में सड़क पर मत आ जाना भाई।

बता दें कि दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर जुबानी जं ग पिछले कई दिनों से चल रही थी क्योंकि दिलजीत लगातार किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे हुए थे जिसकी वजह से कंगना उन पर तीखे हमले कर रही थीं , कंगना ने इससे पहले भी दिलजीत को टैग करते हुए लिखा कि ‘दिलजीत कि त्थे आ।

दिलजीत और कंगना की ट्विटर पर जुबानी जं ग पर लोग भी जमकर प्रतिक्रिया देते हैं और अब कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यही नहीं कंगना और दिलजीत के समर्थक लगातार मीम्स और जोक्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जो कि खासा वायरल होते हैं।