VIDEO: अब किसानों पर बोले बॉलीवुड के किंग खान, कहा- असली हीरो हैं किसान, कड़ी धूप में करते हैं मेहनत

किसान आंदोलन पर कई बॉलीवुड सिलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं। इस बीच शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किंग खान ने किसानों को हीरो बता रहे है, दरअसल यह यह वीडियो 2017 का है, जिसे किसान आंदोलन से जोड़कर देखा जा रहा है.

किसान आंदोलन देश में चल रहा है एक ऐसा आंदोलन है जिसकी वजह से आंदोलन की खबरें तो कम आ रही है बल्कि आंदोलन की वजह से ट्वीट कर रहे बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेताओं की खबरें ज्यादा देखने और सुनने को मिल रही है। इस आंदोलन कोलेकर एक के बाद एक बॉलीवुड का कोई अभिनेता या अभिनेत्री अपनी बात रख रहा है।

इस वक्त किसान आंदोलन पर ट्वीट करते-करते पूरा बॉलीवुड इन दिनों मानो दो गुटों में बट गया है। कुछ हैं जो केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के समर्थन में है तो वहीं कुछ किसान आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में बात रख रहे हैं। यही नहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड जगत से कंगना रनौत अक्षय कुमार अजय देवगन सनी देओल जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

तो वहीं खेल जगत से विराट कोहली सचिन तेंदुलकर रवि शास्त्री और प्रज्ञान ओझा जैसे क्रिकेटर शामिल हैं। बता दें कि अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने आप’त्ति जताई थी। लेकिन अब बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान बोले असली हीरो हैं किसान

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स किसान आंदोलन को लेकर जमकर ट्वीट कर रहे हैं ऐसे में शाहरुख खान का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे हाल ही में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में बताया जा रहा है क्योंकि शाहरुख इस वीडियो में मुंबई के किसानों को हीरो बता रहे हैं।

लेकिन वास्तव में यह वीडियो 2017 का है। वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख बोल रहे हैं कि हमारे किसान भाई बहन हैं, आप लोग हैं जो मुंबई में है वह असली हीरो हैं। में मुंबई दिल्ली का हूं तो शायद मुझे गांव के बारे में इतना ज्ञान नहीं है लेकिन मैं यह समझ पाता हूं कि आप लोग बहुत मेहनत करते हैं, कड़ी धूप में बीज डालते हैं फिर सिंचाई करते हैं फिर कटाई होती है

और कई बाहर भगवान, अल्लाह या हमारा नेचर साथ नहीं देता तो बारिश की प्रॉब्लम हो जाती है। आप हीरो इसलिए हैं कि इस चीज पर आप की रोजी रोटी चलती है और जिस पर हम लोग भी पलते हैं वह भी आपको नहीं मिलेगी तो आप ने साबित कर दिया कि उसको भी यानी पानी को भी आप उपजा लेंगे तो असली हीरो आप लोग हैं।

बता दें कि शाहरुख खान का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन से जोड़कर देखा जा रहा है। लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।