VIDEO: शाहीन बाग़ को लेकर अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान कहा- शाहीन बाग के समर्थको की ईंट से ईंट बजा देंगे भक्त

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी चारों और छाई हुई है। और इसी का एक मुख्य केंद्रीय बिंदु शाहीनबाग़ बना हुआ है, जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी राजनीति को ऊपर उठाने में जुटी हुई है। वर्तमान में सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP) इस सारे मुद्दे को लेकर बचाब की मुद्रा में नजर आ रही है और कुछ भी कहने से बच रही है, बहीं भाजपा इसे लेकर लगातार ह’मलावर है।

दिल्ली के शाहीन बाग़ में पिछले 50 दिनों से लोग नागरिकता संसोधन क़ानून (CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है जिसमे सेंकड़ों की संख्या में लोग मोजूद है और इनमे से ज्यादातर महिलायें है। वही भाजपा ‘शाहीन बाग’ मुद्दे को भुनाने में जुटी है। और शाहीनबाग को हिंदू-मुस्लिम के साथ ही राष्ट्रीय मुद्दा बनाती हुई नजर आ रही है।

दिल्ली ही नहीं सम्पूर्ण हिन्दुस्तान जग रहा है: केंद्रीय मंत्री गिरिराज

गौरतलब है की देश के गृहमंत्री अमित शाह पहले ही शाहीन बाग मुद्दे को लेकर अपनी कई रैलियों में बयानबाजी कर चुके है साथ ही केंद्रीय वित्तराज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी इस पर कई सभाएं कर चुके है। भाजपा में कुछ नेताओं का आरोप है कि शाहीन बाग को राष्ट्रीय राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन है।

इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ा है केंद्र के ही मंत्री गिरिराज सिंह का, एक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि केजरीवाल के तुस्टीकरण एवं देश विरोधी ताकत को मदद करने के खिलाफ दिल्ली ही नहीं सम्पूर्ण हिन्दुस्तान जग रहा है। देश भक्त अपना रास्ता चुनेंगे और शाहीनबाग समर्थक केजरीवाल की ईंट से ईंट बजा देंगें।

सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के आने की बाद से ही इस पर लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियायें भी दीं है, एक यूज़र कृष्णकुमार कक्कर @kakkar05 लिखते है, तुम कुछ भी कर लो दिल्ली में हिंदू मुस्लिम नहीं होगा वहां शिक्षा स्वास्थ बिजली पानी और विकास की बात होगी।

वहीँ एक अन्य यूज़र ठाकुर विकास सिंह लिखते है @IACVikasSingh लिखते है कि अब आप अमित शाह को पाकिस्तान मत भेज देना, गृह मंत्री वही है।

हाल ही में शाहींन बाग़ के प्रदर्शन के विरोध में लोग सड़कों पर उतरे है जिनका कहना है की शाहीनबाग को जल्द से जल्द खाली कराया जाए जिससे की जनजीवन फिर से पटरी पर आ सके।

Leave a Comment