एक बार फिर ‘सोनू सूद’ ने किसानों को लेकर कही बड़ी बात, सोशल मीडिया में ट्वीट हो रहा है वायरल

नई दिल्ली, 6 दिसम्बर 2020: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर के किसान इन दिनों आंदोलन कर रहे हैं पंजाब और हरियाणा के किसान सिंधु बॉर्डर पर सरकार के खिलाफ सड़क पर डटे हुए हैं। ऐसे में देश की दिग्गज हस्तियां किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहीं हैं जहां कोई किसान आंदोलन के समर्थन में उतरा हुआ है तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो इसे एजेंडा बता रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत के किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट खूब वायरल हुए थे जिसमें उन्होंने एक बुजुर्ग महिला पर भद्दी टिप्पणी की थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। अब बॉलीवुड के एक और अभिनेता की किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी आई है।

sonu sood

किसान आंदोलन को लेकर अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट किया है जो कि खासा वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सोनू सूद इससे पहले भी प्रवासी मजदूरों के हित में लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं। प्रवासी मजदूरों पर किए गए उनके ट्वीट भी खूब वायरल हुए थे ऐसे में अब किसानों पर अब उनकी टिप्पणी आई है जिसमें वह किसानों पर को समर्थन देते हुए दिखे।

अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘किसान है तो हिंदुस्तान है’

सोनू सूद के ट्वीट पर लोग अब जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वही आपको यह भी बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर अब अवार्ड वापसी का सिलसिला शुरू हो गया है . सबसे पहले प्रकाश सिंह बादल और परगट सिंह ने अपने अवार्ड वापस लौटाने की घोषणा की है . इसके अलावा 20 से ज्यादा खिलाड़ियों की भी अर्जुन अवार्ड वापस करने की योजना बन रही है।

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत की जिसमें उन्होंने जल्द से जल्द इस मुद्दे को सुलझाने की अपील की है।

आपको यह भी बता दें कि किसानों का कहना है कि सरकार जल्द से जल्द इन काले कानूनों को वापस ले सरकार के पास इन कानूनों को वापस लेने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है अगर सरकार इन कानूनों को वापस नहीं लेती है तो वे महीनों तक धरना दे सकते हैं।