VIDEO: ओवैसी की सीएम योगी आदित्यनाथ को दी खुली चुनौती, कहा- अगर वाकई में ‘योगी’ है तो 24 घंटे के अंदर….

बिहार में विधानसभा चुनाव और कई राज्यों में होने वाले उप-चुनावों की तारीखें जैसे-वैसे पास आती जा रही हैं राजनेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है. इसी कड़ी में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा पलटवार करते हुए उन्हें चुनौती दे डाली हैं. दरअसल इससे पहले सीएम योगी ने ओवैसी पर निशाना साधा था.

जिस पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहा कि वो यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हैं कि अगर वो सच्चे योगी हैं तो 24 घंटे के अंदर एआईएमआईएम चीफ के बारे में अपनी इस बात को साबित करें कि वह पाकिस्तान का समर्थक हैं.

Yogi Adityanath 3

ओवैसी ने आगे कहा कि क्या योगी जी यह नहीं जानते हैं कि मैं पाकिस्तान गया और वहां पर भारतीय लोकतंत्र के बारे में बात की? उन्होंने कहा कि सीएम योगी में इतनी हिम्मत नहीं हैं कि वो हाथरस में पी’ड़ि’ता का परिवार के सामने अंति’म सं’स्कार कराते.

ओवैसी ने कहा कि योगी में हाथरस जाने की तक हिम्मत नहीं है. चुनाव बिहार में हो रहा है लेकिन योगी पाकिस्तान का नाम ले रहे हैं क्योंकि वो हा’र के ड’र से बौखलाहट का शिका’र हो चुके है.

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए एडीए प्रत्याशी के लिए प्रचार करने के लिए यूपी सीएम बुधवार को बिहार पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एआईएमआईएम चीफ समेत अन्य विपक्षियों पर तीखे हम;ले बोले थे.

योगी ने बिहार के जमुई में हुई रैली के दौरान कहा कि कश्मीर से धारा 370 हट’ने का सबसे ज्यादा दर्द राहुल गांधी और ओवैसी को ही हो रहा है. साथ ही राजद के 10 लाख नौकरी देने के चुनावी वादे को तंज सकते हुए इसे बिहार के युवाओं के साथ मजाक बताया.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नौकरी देने की बात वो लोग कर रहे हैं, जो 15 साल गरीबों का राशन और जानवरों का चारा तक खा गए. योगी ने बिहार के निवासियों को कोरोना के बाद अयोध्या आने और राम लला के दर्शन का न्योता भी दिया.

साभार- लाइव हिंदुस्तान