VIDEO: ट्रंप ने फिर कहा 70 लाख लोग करेंगे स्वागत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा की तैयारी जोरों पर है। दो दिवसीय भारत यात्रा को लेकर ट्रंप खासे उत्साहित दिख रहे है। खुद ट्रंप ने एक वीडियो जारी कर कहा कि अहमदाबाद एयरपोर्ट से स्टेडियम तक 70 लाख लोग मेरा स्वागत के लिए खड़े होंगे इस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ट्रंप क्या कोई भगवान हैं, जो 70 लाख लोग इनका स्वागत करेंगे।

अपने भारत दौरे को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति कह रहे हैं कि भारत में उनके स्वागत के लिए 70 लाख लोग आएंगे. अब सोशल मीडिया यूजर्स ट्रंप के इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में वॉशिंगटन में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था, मुझे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत पसंद हैं। वो मेरे अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने मुझे बताया कि एयरपोर्ट से मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के बीच 7 मिलियन यानि 70 लाख लोग होंगे. यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम होगा।

वही ट्रंप की दो दिवसीय भारत यात्रा को लेकर देश में तैयारियां जोरों पर हैं. राष्ट्रपति ट्रंप उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और अमेरिकी प्रशासन के उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करने के लिए नई दिल्ली, आगरा और अहमदाबाद तैयार चल रही हैं। ट्रंप के भारत दौरे की शुरुआत अहमदाबाद में नवनिर्मित मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम से होगी।

आपको बता दें विदेश मंत्रालय ने कहा है कि यह कार्यक्रम हाउडी मोदी कार्यक्रम जैसा ही होगा, जिसका आयोजन ह्यूस्टन में सितंबर 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने किया था, जिसमें ट्रंप भी शामिल हुए थे. डोनाल्ड ट्रंप के रास्ते में गांधी जी के जीवन को दर्शाते विभिन्न दृश्य भी होंगे।

Leave a Comment