पैगंबर साहब की आलोचना करने वाले इन लोगों को जेल में डाला जाए- जाकिर नाइक

भारत में नफ’रत फैलाने के आरोपों झेल रहे भ’गोड़े इस्लामिक धर्म गुरु जाकिर नाइक ने एक बार फिर से भारतीयों को निशाना बनाते हुए जहरीला बयान दिया है जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों के कड़े विरो’ध का सामना कर रहे है. जाकिर नाइक ने मुस्लिम देशों से अपील कि है वो पैगंबर मोहम्मद साहब की आलोचना करने वाले गैर मुस्लिम भारतीयों को उनके देश में आने पर जेल में डाल दिया करें.

इसके साथ ही जाकिर नाइक ने यह भी कहा कि पैगंबर की अलोचना करने वालों में से अधिकतर भारत की सत्ताधारी बीजेपी के भक्त होते हैं. जाकिर ने सऊदी अरब, इंडोनेशिया जैसे कई मुस्लिम देशों से आह्वान किया है.

zakir naik

उन्होंने इन देशों से कहा है कि वो इस तरह के भारतीय लोगों का एक डाटाबेस तैयार करें ताकि ऐसे लोग जब भी इस्लामी देशों की यात्रा पर निकले तो उन्हें गिरफ्तार करके जेल में डाला जा सके.

उसने कहा कि इस्‍लामिक देश गैर-मुस्लिम भारतीयों की सभी नका’रात्‍मक पोस्ट, टिप्‍पणियों और गा’लियों का एक डेटाबेस तैयार करें और इसे कंप्‍यूटर में सेव करके रखें.

जाकिर नाइक ने आगे कहा कि इसके बाद जब अगली बार यह लोग किसी भी खाड़ी देशों चाहे वो कुवैत, सऊदी अरब हो या फिर इंडोनेशिया में आएं तो उनकी जांच की जाए और यह पता लगाएं कि उन्‍होंने कहीं इस्‍लाम या पैगंबर के बारे में कभी कोई आप’त्तिजनक या अपमानजनक टिप्‍पणी तो नहीं की है.

अगर उन्‍होंने ऐसा किया है तो उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज हो और उन्हें जेल में डाल दिया जाए. वहीं सार्वजनिक तौर पर यह घोषणा कर दी जाए कि हमारे पास एक डेटाबेस है लेकिन उन नामों को सार्वजनिक न किये जाए. जैसे ही ये लोग आएं उन्‍हें अरेस्‍’ट कर लें.

भारत से भा’गकर मलेशिया में रह रहे नाइक ने कहा कि ऐसे सभी लोगों के खिलाफ मुदकमा चलाए जाने चाहिए और उन्हें जेल में डाला जाए. मेरा विश्वास कीजिए, ऐसे ज्‍यादातर लोग बीजेपी के भक्‍त हैं और इस्‍लाम तथा मुस्लिमों के खिलाफ जह’र फैला रहे हैं, ऐसा करने से वो ड’र जाएंगे.