बीजेपी नेता परेश रावल के भाई हिमांशु रावल गुजरात से किये गए गिरफ्तार, जुआघर में भाई के साथ मिल कर खिलाते थे जुआ

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म अभिनेता और बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल के भाई हिमांशु रावल को जुआघर से गुजरात पुलिस ने पकड़ा हैं. बताया जा रहा है कि हिमांशु रावल को अहमदाबाद में पकड़ा गया है और उनके साथ 19 और जुआरी भी पुलिस ने पकड़े हैं. खबरों के अनुसार लोकल क्राइम ब्रांच ने कृष्‍णा सिनेमा के पास मथुरदास क्लब पर छापेमारी की कार्रवाई की इस दौरान 2 लाख की नकदी, 16 मोबाइल, 3 वाहन बरामद किये गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परेश रावल के एक अन्य रिश्तेदार कीर्ति रावल को भी पुलिस ने पकड़ा है. बताया जा रहा है कि पूर्व बीजेपी सांसद परेश रावल का रिश्‍तेदार कीर्ति रावल उत्‍तर गुजरात के मेहसाणा के विसनगर में गौरव पथ कृष्‍णा सिनेमा के पास मथुरादास नामक क्‍लब का संचालन करता हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कीर्ति रावल इस क्‍लब का ट्रस्‍टी भी है. खबरों के अनुसार मुंबई में रहने वाला परेश रावल का भाई हिमांशु रावल लॉकडाउन के दौरान गुजरात के विसनगर आया हुआ था.

यहां पर अहमदाबाद, गांधीनगर, मेहसाणा व आसपास के अन्य कई जिलों से जुआरियों को कार के जरिए क्लब में लाया जाता हैं और जुआ खिलाया जाता हैं.

सोमवार देर रात पुलिस ने इस जुआघर पर छापेमारी की. इसी दौरान पुलिस के ह’त्थे परेश रावल का भाई चढ़ा. जांच अधिकारी पुलिस उपनिरीक्षक वाय. के. झाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरोपी हिमांशु रावल अहमदाबाद पूर्व के पूर्व सांसद परेश रावल का भाई हैं जबकि एक अन्‍य आरोपी कीर्ति रावल चचेरा भाई है जिन्हें जुआघर से गिरफ्तार किया गया हैं.

उन्होंने आगे कहा कि पूछताछ में पाया गया है कि पिछले कई दिनों से यह लोग यहां पर जुआ खिलाने का कारोबार कर रहे हैं. हिमांशु रावल मूल रूप से मुंबई का रहने वाला हैं जो कोरोना संक’ट में लगे लॉकडाउन के चलते विसनगर आया हुआ था.

उन्होंने बताया कि यह लोग विसनगर, गांधीनगर, अहमदाबाद , गोजारीया, राजकोट, नाना चिलोड़ा, जोधपुर-अहमदाबाद, सरखेज अहमदाबदा, मेहासणा, लाघणज, नवा वाडज, मुंबई, इसनपुर अहमदाबाद से सभी जुआरियों को गाड़ी से यहां तक लाकर जुआ खिलवाते थे.

साभार- नईदुनिया