PHOTOS: हर कोई जानना चाह रहा है,इंटरनेट पर वायरल पीली साड़ी वाली इस महिला अफसर की ‘Lifestyle’

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी में महिला अधिकारी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. फेसबुक, वाट्सएप से लेकर ट्वीटर तक आज हर कोई इस महिला के बारे में जानने को इक्छुक दिखा. आपको बता दें कि पीली साड़ी में नजर आ रही यह महिला रीना द्विवेदी है. जो मूल रूप से देवरिया जिले की रहने वाली है.

न्यूज18 से खास बातचीत में रीना ने अपनी रियल लाइफ में बारे में बताया. रीना लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात है. उन्होंने बताया कि साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी.

Image Source: Google

लेकिन 2013 में संजय की मौ’त हो गई. रीना के अनुसार पति के मौ’त के बाद उनकी हिम्मत बिल्कुल टूट गई थी. रीना ने बताया कि उन्हें पति की जगह नौकरी मिल गई थी और उनका एक बेटा भी है जो 13 साल का है. रीना बताती हैं कि मुझे बचपन से ही अपने को फिट रहने का शौक था.

Image Source: Google

इसी वजह से ही मुझे फोटो सेशन करवाना काफी अच्छा लगता है. रीना द्विवेदी ने कहा कि मैं हमेशा ड्रेस कोड का सलेक्शन बहुत ही सोच समझकर करती हूं जिससे मैं और भी ज्यादा खूबसूरत नज़र आऊं. वहीं फिल्मों से ऑफर को लेकर उन्होंने बताया कि मुझे पहले कई बार भोजपुरी फिल्मों में काम करने के ऑफर मिल चुके है.

लेकिन मैंने भोजपुरी फिल्मों में काम नहीं किया. रीना ने कहा कि अब अगर उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिलता है तो वह जरुर करुंगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह हमेशा ही ऐसे ही तैयार होकर अपने ऑफिस जाती है.

Image Source: Google

वहीं लाखों फैन फोलोइंग बनाने वाली रीना द्विवेदी ने बताया कि वह पहले भी कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी है. सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली अधिकारी के तौर पर जमकर सुर्खियां बटोरने के बाद अब रीना भविष्य में सेलिब्रेटी बनने का सपना देखने लगी हैं.