शाहीर शेख और रुचिका कपूर की हनीमून की तस्वीरें हुई वायरल

शादी के बाद हनीमून पर गए ऐक्टर शाहीर शेख (Sahil Sheikh) और रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) की फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स की फोटो खूब वायरल होती है उनके फैंस को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में एक और टीवी एक्टर की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिससे उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। टीवी एक्टर साहिल शेख (Sahil Sheikh) की उनकी पत्नी के साथ तस्वीर इन दिनों खूब चर्चा में है.

आपको बता दें कि टीवी एक्टर शाहिर शेख ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) के साथ हाल ही में शादी रचाई थी जिसके बाद उनके हनीमून की कुछ तस्वीरें सामने आई जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

Ruchika Kapoor shadi

शाहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों ने ही ग्रीन जैकेट पहने हुए नज़र आ रहे है. शाहिर ने तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि. थोड़ा सब्ज, थोड़ा आसमान और तेरी मुस्कुराहत’.

जहां शाहिर शेख की तस्वीर को उनके फैंस ने चौंका दिया वहीं एकता कपूर भी इस तस्वीर को देखकर शॉक्ड हो गई थीं। बता दें कि शाहिर शेख ने रुचिका से 27 नवंबर 2020 को कोर्ट मैरिज की थी रुचिका प्रोड्यूसर एकता कपूर की कंपनी में काम करती हैं ऐसे में रुचिका की शादी की खबर ने पा एकता कपूर को चौंका दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

शादी के बाद रुचिका ने भी शाहिर शेख के साथ हनीमून की तस्वीरें पोस्ट की थी रुचिका ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि हम दोनों एक एडवेंचर के लिए रवाना हो चुके हैं जिसका नाम है फॉरएवर.

जब एकता कपूर ने यह तस्वीर देख तो वह चौंक गई और फिर उन्होंने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि बेगम रुचिका कपूर शेख तुम दोनों को शादी की मुबारकबाद मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं.अब टीवी एक्टर शाहिर शेख की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं शाहिर शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

हमारे रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि हम पहले अच्छे दोस्त हैं और फिर पति पत्नी, एक्टर होने के नाते मुझे कैमरे के सामने अलग-अलग किरदार निभाने होते हैं लेकिन मुझे ऐसी पार्टनर मिली है जिसके सामने में वह बन कर रह सकता हूं जो मैं असल में हूं.