VIDEO: पीलीभीत के युवक ने मांगी बीजेपी सांसद से मदद, बोले– मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वो एक युवक के साथ आप’त्ति’जन’क भाषा का इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर किये जा रहे दावे के अनुसार यह ऑडियो बीजेपी सांसद वरुण गांधी का है. यह दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है.

ऑडियो में एक युवक वरुण गांधी से मदद मांग रहा है, लेकिन बीजेपी सांसद मदद करने की जगह युवक पर भड़’क’ते हुए सुनाई पड़ रहे है. वायरल ऑडियो को लेकर प्राप्त हुई जानकारियों के मुताबिक युवक ने करीब रात साढ़े नौ बजे वरुण गांधी को फोन मिलाकर उन से मदद मांगी.

Varun Gandhi

जिस पर उखड़ते हुए वरुण गांधी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं जो रात में भी काम करूंगा. अगर कोई काम है तो हमें सुबह फोन कर देना.

जिस पर युवक ने कहा कि भैया काम अभी था तो इसलिए अभी फोन कर लिया. ऑडियो क्लिप के मुताबिक इस पर वरुण गांधी ने नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि मैं आपके बाप का नौकर तो नहीं हूं ना…जो 10 बजे रात को आपसे बात करूं. अगर आपको 12 बजे काम है तो आई एम सॉरी मैं 12 बजे या 10 बजे रात को बात नहीं कर सकता हूं. आप शरीफ आदमी की तरह दिन में फोन कीजिए.

ऐसा कहते हुए वरुण गांधी फोन रख देते है. सोशल मीडिया पर यह ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह ऑडियो में पकड़िया नौगवां के रहने वाले युवक सर्वेश कुमार और वरुण गांधी के बीच हुई बातचीत सुनाई दे रही है.

दरअसल सर्वेश ने शराब तस्करी में पकड़े जाने के बाद सिफारिश कराने के लिए सांसद वरुण गांधी को फोन किया था, यह ऑडियो दोनों के बीच सोमवार को हुई बातचीत का है. ऑडियो वायरल होने के बाद शहर से लेकर सूबे तक तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं थी.

जिसके बाद शाम को ऑडियो वायरल करने वाले युवक ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया. वीडियो में युवक ने सांसद की भावनाओं को आहत करने के लिए शर्मिदंगी जाहिर करते हुए माफ़ी मांगी.

साभार- लाइव हिंदुस्तान