VIDEO: पीएम मोदी का मुखौटा लगा कर गांधी प्रतिमा पहुंचे भाजपा नेता को कांग्रेसियों ने धुना...

VIDEO: पीएम मोदी का मुखौटा लगा कर गांधी प्रतिमा पहुंचे भाजपा नेता को कांग्रेसियों ने धुना…

आज 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की 151वीं जंयती है, महात्मा गांधी ने दुनिया को अहिंसा का पाठ पढ़ाया वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को उन्हीं की जयंती के मौके पर सुबह-सुबह ही जमकर हिं#सा की गई और वो भी महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने. कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने जमकर हंगा’मा का’टा.

दरअसल यह हंगा’मा उस वक्त हुआ जब बीजेपी के एक नेता गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण आए. बताया जा रहा हैं कि बीजेपी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर महात्मा गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे.

लेकिन मौके पर मौजूद कांग्रेसियों को यह बात रास नहीं आई. गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए पहले से यहां मौजूद कांग्रसी बीजेपी नेता की इस बात से खफा हो गए और काफी आ’क्रो’शित हो गए.

कांग्रेस ने बीजेपी नेता का विरोध किया. इसी दौरान बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में झ’ड़’प हो गई. बीजेपी नेता का आरोप हैं कि उसके साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमक’र मा#र पी’ट की हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे हं’गा’मा हुआ. गांधी जयंती के अवसर पर कांग्रेसी कार्यकर्ता रीगल चौराहा स्थित गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण के लिए इकट्ठा हुए थे. इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी का मुखोटा लगा और उनकी वेशभूषा में बीजेपी नेता ल’च्छु शर्मा वहां पहुंचे.

शर्मा को पीएम मोदी के मुखोटे के साथ देख कांग्रेसी आक्रो’शि’त हो गए. इसके बाद कांग्रेसी मोदी को लेकर नारेबा’जी करने लगे. इसी बीच शर्मा के साथ आए दुसरे बीजेपी नेता और समर्थक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चिढ़ा’ते हुए टि’प्पणि’यां करने लगे.

इसके बाद कांग्रेसी आक्रो’शि’त होकर यूपी के हाथरस कां#ड और है’वा’नि’यत का शि’कार बनी युवती की मौ#त पर सवाल जवाब करने लगे. इसी दौरान कुछ आ’क्रोशि’त कार्यकर्ताओ ने बीजेपी नेताओं के साथ ध’क्का मु’क्की की और मा#र पी’ट भी की. वहीं हं’गा’मा बढ़ता देख मौ’के पर पुलिस पहुंची और सभी को प्रतिमा स्थल से रवना किया.

साभार- नईदुनिया