बिहार चुनाव: पीएम के ‘हमशक्ल’ अभिनंदन हथुआ क्षेत्र से चुनाव मैदान में, बोले- जीता तो मुख्यमंत्री बनने की…

बिहार में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार जोर पकड़ता जा रहा है. अब पहले चरण के मतदान के लिए कुछ ही वक्त रह गया है. ऐसे में सभी प्रत्याशी मैदान में उतर आए है. ऐसे ही एक प्रत्याशी बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ विधानसभा क्षेत्र से मैदान में हैं जो इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है. दरअसल इस सीट से चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी का नाम अभिनंदन पाठक उर्फ़ नंदन हैं.

दरअसल अभिनन्दन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल है, यही वजह है कि वो सोशल मीडिया और क्षेत्र के आम लोगों में सुर्खियां बटोर रहे है. पाठक ने वंचित समाज पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है और इसी के साथ वो चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं.

abhinandan

अभिनंदन की शक्ल प्रधानमंत्री मोदी से काफी ज्यादा मिलती हैं, जिसके चलते क्षेत्र के लोग गलतफमी में आ जाते है. ऐसे में अगर आप भी इसी क्षेत्र से है और आपके घर मोदी जी वोट मांगने आ जाए तो हैरान नहीं होना.

अभिनंदन पाठक ने कहा कि वो चुनाव जीतने के बाद पटना जाएंगे और मुख्यमंत्री बनने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि हथुआ काफी पिछड़ा इलाका है और विकास के नाम से अब तक कोसों दूर रहा है.

आपको बता दें कि पाठक मूल रूप से यूपी के सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं लेकिन फिलहाल वह गोपालगंज के फुलवरिया प्रखंड के सवनाहा गांव में रह रहे है. पीएम से शक्ल मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मात्र एक संयोग है.

उन्होंने कहा कि मोदी तो सत्ता में पहुंच गए है, लेकिन उन्होंने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया है. अब देखना है कि आगे क्या होता है. मैं गरीबों के लिए लड़’ने के लिए राजनीति में आया हूं.

पाठक के सामने चुनावी मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह है. इस पर उन्होंने कहा कि सिंह कई बार यहां से विधानसभा में प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी वो अपने ही क्षेत्र का कल्याण नहीं कर सके है. बता दें कि अभिनंदन इससे पहले नमो सेना का भी गठन कर चुके हैं.

साभार- नवजीवन