VIDEO: राहुल गांधी ने PM मोदी पर हमला करते हुए कहा, वायुसेना का 30, 000 करोड़ अम्बानी की जेब में डाला

लोकसभा चुनाव के लिए जंग का ऐलान हो चूका है इसी के चलते राजनैतिक दलों ने सियासी मैदान में उतरने के लिए कमर कस ली है. देश की सत्ता से बीजेपी को बाहर करके फिर से वापसी करने की कोशिशों में लगी कांगेस ने भी अपने तैयारियों जोरो शोरो से शुरू कर दी है. मंगलवार को कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाने और अब तक की तैयारियों का जायजा लेने के लिए कांग्रेस कार्य समिति की बैठक बुलाई थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ गुजरात के गांधीनगर में कांग्रेस कार्य समिति की बैठक संपन्न हुई. वहीं बैठक के बाद की गई रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने हमेशा की तरह इस बार भी पीएम मोदी को राफेल के मुद्दे पर घेरने का प्रायस किया.

Image Source: Google

राफेल मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर आरोप लगते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने भारतीय वायुसेना का 30 हजार करोड़ अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया है. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर कहा कि चौकीदार चोर है. उन्होंने किसान, भ्रष्टाचार और रोजगार जैसे मुद्दों पर भी बीजेपी को घेरा.

राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने हिंदुस्तान के अमीर लोगों का साढ़े तीन लाख करोड़ रुपया कर्जा माफ करते हैं लेकिन जब किसानों की बात आती है तो उनकी सरकार के पास पैसा नहीं होता. बीजेपी ने किसानों का एक भी पैसा माफ नहीं किया.

Image Source: Google

उन्होंने कहा कि गुजरात के छोटे दुकानदार, छोटे उद्योग जो आपकी रीढ़ की हड्डी है उसको मोदी जी ने नोटबंदी करके एक झटके में नष्ट कर दिया. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी कभी भी सच्चे मुद्दों की बात नहीं करना चाहते. वो आपसे ये नहीं बताना चाहते कि पिछले 5 सालों में उन्होंने रोजगार के लिये कुछ नहीं किया.

राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश को ये नहीं बताते हैं कि उन्होंने वायुसेना और उसके पायलटों की जेब से 30,000 करोड़ रुपया चोरी करके अनिल अंबानी की जेब में डाला है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी जब मंच से देश भक्ति की बात करते है तो मैं उनके सवाल करता हूँ कि इस मसूद अजहर को भारत की जेल से कंधार छोड़कर कौन आया था?