लोकसभा चुनाव को लेकर PM मोदी ने अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी, आजतक, इंडिया टुडे, ABP न्यूज़, इंडिया टीवी और ज़ी न्यूज़ के एंकर से की ये अपील

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो चूका है. इसके साथ ही चुनावी रण में उतरने के लिए सभी पार्टियां अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गई है. आगामी लोकसभा चुनाव में करीबन सात करोड़ लोग ऐसे है जो पहली बार वोटिंग करने वाले है. ऐसे में चुनाव आयोग समेत कई लोग वोटर्स के बीच जागरूकता फैला रहे है और उन्हें वोट करने के लिए प्रेरित कर रहे है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे है. इसके साथ ही मोदी कई लोगों से अपील कर रहे है कि वह मतदान करने के लिए लोगों से अपील करें.

13 मार्च बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति व्यापार मनोरंजन कला खेल और मीडिया जगत की तमाम बड़ी हस्तियों से अपील की कि वह लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद करें ताकि आम चुनाव में अधिक से अधिक लोग मताधिकार का प्रयोग कर सकें.

Image Source: Google

इस क्रम में कई मीडिया संस्था और रिपोटर्स भी शामिल है. जिसमें अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी सहित उनकी पूरी टीम इंडिया टुडे के राहुल कंवल आजतक के अंजना ओम कश्यप ज़ी न्यूज़ के सुधीर चौधरी इंडिया टीवी के रजत शर्मा भी शामिल है.

इसके आलावा इंडिया टुडे ग्रुप के चैयरमैन अरुण पुरी, ज़ी के चैयरमैन सुभाष चंद्रा और एबीपी न्यूज़ की रुबिका लियाकत जैसी हस्तियां शामिल हैं. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में ABP न्यूज रुबिका लियाकत अंजना ओम कश्यप सुधीर चौधरी राहुल कंवल अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी को टैग किया.

पीएम ने इन सभी से अपील करते हुए कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाताओं की भागीदारी बढाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करें. इसके आलावा पीएम मोदी ने अन्य मीडिया हस्तियों में इंडिया टुडे के अरुण पुरी, न्यूज 18 समूह के राहुल जोशी टाइम्स नाउ की नविका कुमार, समाचार एजेंसी एएनआई की स्मिता प्रकाश को भी टैग किया.

पीएम मोदी ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई दैनिक जागरण ग्रुप के प्रधान संपादक संजय गुप्त इंडिया टुडे ग्रुप के चैयरमैन रजत शर्मा ज़ी ग्रुप के चैयरमैन और राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा और टाइम्स ग्रुप के निदेशक विनीत जैन को टैग करके इन सभी से भी लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए मतदाताओं को जागरुक करने की अपील की है.