अरब देश में पति, उधर पत्नी प्रेमी के साथ आ’पत्ति’जनक अवस्था में मिली तो मां और बहन ने उतारा मौ’त के घाट

लॉकडाउन के बीच को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक हिला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक विवाहिता को उसकी मां और छोटे बहन ने मिलकर मौ’त के घा’ट उतार दिया। पुलिस ने श’व को कब्जे में लेकर पो’स्टमा’र्टम के लिए भेज दिया घटना में शामिल मां और छोटी बहन को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि ह#त्यारोपी मां-बेटी को हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक अहरौला थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली प्रतिभा की शादी जिले के ही बिलरियागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. उसके दो बच्चे भी हैं. उसका पति खाड़ी के देश में नौकरी करता है. प्रतिभा अपने मायके में ही रहती है. बताया जा रहा है कि प्रतिभा का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वो अक्सर अपने प्रेमी से फोन पर बात करती और बच्चों को छोड़कर उसके साथ घूमती-फिरती थी.

न्यूज़ 18 की खबर के अनुसार, विवाहित बेटी की इस हरकत का उसकी मां और छोटी बहन विरोध करती थी. उसके प्रेमी के साथ बात करना और घूमना-फिरना नागवार गुजरता था दोनों ने उसे काफी समझाने की कोशिश की. लेकिन विवाहिता पर इसका कोई असर नहीं पड़ा लेकिन तब बात हद से ज्यादा आगे बढ़ गई जब गुरुवार की देर रात मां और बहन ने महिला को उसके प्रेमी के संग आ’पत्ति’जनक स्थिति में देख लिया।

जिसके वजह से झगड़ा हुआ इस झगड़े में मां और बहन ने महिला को घा’तक कचो’ट पहुंचाई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वही मामले की जानकारी मिलने के साथ ही पूरे इलाके में ह’ड़ कंप मच गया पुलिस अधिकारी आकर मां और छोटी बहन को हिरासत में ले लिया।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस मामले के हर पहलू को सामने लाने का आश्वासन दिया. शुरुआती पूछताछ में पुलिस ने बताया है कि मां और बहन ने प्रेमी के साथ सं’दि’ग्ध अवस्था में महिला को देखा था जिसके वजह से यह घ’टना हुई है।