अपनी प्रेमिका को उसके घर से भगाने आया प्रेमी, लड़की की माँ को भी साथ ले गया

झारखण्ड: कभी-कभी हम इंसानों की जिंदगी में सब कुछ अच्छा चल रहा होता है, लेकिन फिर एक ऐसा मोड़ आ जाता है, जिसकी जीवन में कभी उसने कल्पना भी नहीं की होती है. अक्सर हमारी रोज़ाना की जिंदगी में हम आए दिन कुछ ना कुछ अनो’खी चीजों के बारे में सुनते रहते हैं, या फिर हमें कुछ ऐसी खबरें सुनने को मिल जाती हैं जिस पर एक दम से यकीन नहीं होता.

ऐसा ही कुछ, एक मामला झारखंड की राजधानी रांची से आया है, जहां एक युवक जो अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता था, लेकिन कुछ सामाजिक दिक्कतों की वजह से उसके और लड़की के प्यार में adchan आ रही थी, लेकिन वह उसी लड़की से शादी करना चाहता था.

प्यार करता था लेकिन तरीका गलत चुना

Premika ko lene aya premi ladki ki ma ko le bhaga

इसके लिए उसने लड़की को उसके घर से भ’गाने का प्लान बनाया. लेकिन जब वह युवक उस लड़की को उसके घर से भगा कर ले जाने के लिए पहुंचा, तब लड़की के साथ में वह लड़की की मां को भी उसकी इच्छा के बिना जबरन उठा कर ले गया.

यह लड़का उस दिन एक कार लेकर आया था. हालांकि इस लड़के आ’रोपी चंदन और कार का ड्राइवर जिसका नाम रंजन है इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की और उसकी मां को वह जिस कार में ले गया था, वह कार भी ज’प्त कर ली गयी है.

जानकारी के अनुसार ख़बर मिली है कि, नालंदा जिले के कतरी सराय थाना इलाके का यह लड़का रहने वाला है. इसने जिस लड़की को अपने प्यार में बहलाया वह लड़की nabalig है. इस लड़के ने किसी तरह उसको अपने साथ भागने के लिए मना लिया था.

माँ को ऐसे साथ लेकर भागा था ये लड़का

लड़के ने इस लड़की को ले जाने के लिए उसने एक किराय की कार ली थी. जो अब ज’प्त हो चुकी है. पुलिस की पूछताछ में जब लड़के से पूछा गया कि लड़की की माँ को अपने साथ ज’बरज’स्ती क्यों ले गया था, तब उसने बताया कि जिस वक्त वह लड़की को ले जाने के लिए आया तब उसकी मां पीछे से आ गई थी.

जब उसने देखा कि वह अपनी बेटी को उसके साथ जाने के लिए माना करने लगी, जब उसने देखा कि लड़की उसकी मां की बात मानकर अपने कदम पीछे हटा रही है तो उसने फ़ौरन ही दोनों को जबरन कार में बैठाया और ड्राइवर चंदन की मदद से दोनों मां बेटी को अपने साथ लेकर निकल लिया.

हालांकि कुछ दूर जाने के बाद उसने लड़की की मां को बीच रास्ते में ही उतार दिया था. और वह उसकी लड़की को लेकर अकेला ही निकल लिया. लड़की की मां ने घर आकर अपने परिजनों को सारी बात बताई, और उसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस में सूचना दी.

ऐसे धरा गया इस आरो’पी को

जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर कुछ सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिससे उस कार के बारे में पता चला और इस तरह से वह सबसे पहले कार वाले के पास पहुंचे.

इस दौरान पुलिस की तला’शी में वह प्रेमी जोड़ा भी उधर धर लिया गया. इधर पुलिस ने उस nabalig लड़की से बयान लेकर उसको, उसके परिजनों के हवा’ले कर दिया है और लड़के के खिला’फ प्राथमिकी दर्ज कर कर कानूनी कार्यवाही की गई है.