OLX पर 7 करोड़ रुपए में बिक रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑफिस? जानिए क्या है पूरा माजरा

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय को बेचने के लिए OLX पर डाला, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

ओ एल एक्स (OLX) का नाम तो आपने सुना ही होगा ओएलएक्स यानी ऑनलाइन एक्सचेंज। ओएलएक्स ऑनलाइन प्लेटफार्म है जिसकी मदद से आप अपने किसी भी सामान को बेच सकते हैं. आसान भाषा में समझें तो घर में उपयोग किए हुए किसी भी सामान को ओ एल एक्स (OLX) पर अपलोड करके बेचा जा सकता है और यही नहीं अगर किसी सामान की जरूरत हो तो ओएलएक्स से उपयोग किया हुआ जरूरी सामान कम कीमतों पर खरीदा भी जा सकता है।

देश में लगातार लोगों के बीच ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ता जा रहा है और कोरोना जैसी म’हामा’री के वक्त तो इसमें और इजाफा हुआ है। जहां एक तरफ लोग ऑनलाइन शॉपिंग के लिए फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसी कंपनियों का उपयोग करते हैं वहीं ओ एल एक्स (OLX) भी इसमें पीछे नहीं है।

साढे सात करोड़ में बिक रहा PM मोदी का जनसंपर्क कार्यालय:-

OLX

ओ एल एक्स पर खरीदने और बेचने दोनों का काम होता है पर क्या हो अगर ओ एल एक्स (OLX) पर आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जनसंपर्क कार्यालय ही खरीदने को मिल जाए. जी हां हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां ओ एल एक्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जनसंपर्क कार्यालय बिकने के लिए तैयार है।

IBC24 की खबर के अनुसार, ओ एल एक्स (OLX) पर हाल ही में एक विज्ञापन खासा वायरल हो रहा है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी स्थित जनसंपर्क कार्यालय बिकने के लिए तैयार हैं. यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी के जनसंपर्क कार्यालय के बारे में ओएलएक्स पर पूरी जानकारी दी हुई है जिसमें जनसंपर्क कार्यालय का एरिया, उसका एड्रेस और साथ ही उसकी कीमत भी बताई गई है।

आपको बता दें ओ एल एक्स पर मार्च 2020 में लक्ष्मी कांत ओझा नाम के एक व्यक्ति ने एक विज्ञापन को पोस्ट किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी स्थित जनसंपर्क कार्यालय दिखाया गया है. पोस्ट किए गए इस विज्ञापन में प्रधानमंत्री मोदी के जनसंपर्क कार्यालय की 4 तस्वीरें डाली गई हैं जिसमें से तीन तस्वीरें मौजूदा कार्यालय की हैं और एक तस्वीर पुराने कार्यालय की है।

ओ एल एक्स पर पोस्ट किए गए इस विज्ञापन में प्रधानमंत्री मोदी के जनसंपर्क कार्यालय की कीमत साढ़े सात करोड़ लिखी गई है तथा साथ ही डिस्क्रिप्शन में लिखा गया है कि “पीएमओ ऑफिस फॉर सेलिंग”. इसके साथ ही पोस्ट में कार्यालय की और भी जानकारियां दी गई है. पोस्ट में बताया गया है कि जनसंपर्क कार्यालय 6500 स्क्वायर फीट मैं है तथा इसमें 4 बैडरूम हैं।

वही वायरल हो रहे इस विज्ञापन के बारे में वाराणसी के SSP ने बताया कि इस मामले में शामिल चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। उस व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने ये फोटो खींचकर OLX पर अपलोड किये थे।