शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका के ससुराल से आयी ख़ुशख़बरी, आप भी जानिए

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही है. प्रियंका ने करीब 2 महीने पहले ही जोधपुर के उमेद भवन में निक जोनस से शादी रचाई थी. इसके बाद अब प्रियंका के ससुराल से एक बहुत ही बड़ी गुड न्यूज़ सामने आई है और इसकी जानकारी खुद निक जोनस के द्वारा दी गई है. बता दें कि प्रियंका और निक शादी के बाद 2-3 हनीमून मना चुके है.

अभी पिछले दिनों निक और प्रियंका के बेडरूम का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर आया था. यह प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं हनीमून से लौटने के बाद अब प्रियंका और निक अपने अपने काम पर लौट आए है.

Image Source: Google

प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म Isn’t it romantic को प्रमोट करने में जुट गई है. वहीं उनके पति निक भी जल्द जुमानजी- वेलकम टू जंगल के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. निक ने यह गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर की.

Image Source: Google

निक ने फिल्म मिलने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी को जाहिर करते हुए अपने सभी फैंस को यह गुड न्यूज़ देते हुए बताया कि अंदाज़ा लगाइए, कौन लौट रहा है. जुमानजी सीक्वल आ रहा है. एलेक्स को पर्दे पर एक बार फिर से वापस लाने से ज़्यादा रोमांचक कुछ भी नहीं हो सकता हैं.

Image Source: Google

आपको बता दें कि फिल्म जुमानजी- वेलकम टू जंगल में निक ने एलेक्स का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने ड्वेन जॉनसन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर की थी. निक के लिए जुमानजी काफी खास रही है दरअसल इस फिल्म का प्रियंका और निक को मिलाने में अहम रोल रहा हैं.

दरअसल प्रियंका ने हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर फिल्म बेवॉच से शुरू किया था. इस फिल्म में वह ड्वेन जॉनसन के साथ दिखी थी जो की लीड रोल में थे. जबकि ड्वेन ने निक के साथ जुमानजी में भी अहम किरदार निभाया था. इस तरह प्रियंका और निक को मिलाने में ड्वेन जॉनसन अहम कड़ी रहे थे.