VIDEO: भाजपा कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस की मौजूदगी में दौड़ा-दौड़ा कर पी'टा

VIDEO: भाजपा कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस की मौजूदगी में दौड़ा-दौड़ा कर पी’टा

किसान बिल के विरोध में आज देश भर में किसानों का आंदोलन देखने को मिल रहा हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें बज कार्यकर्ता मा#र पी’ट करते नजर आ रहा हैं. दरअसल राजधानी पटना में शुक्रवार को बीजेपी कार्यकर्ता और पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने आए गए जिसके बाद काफी जोरदार वबाल देखने को मिला.

बताया जा रहा है कि पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ पटना में स्थित बीजेपी दफ्तर का घेराव किये थी. इसी दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जमक’र मा#र पी’ट की. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

आज किसान संगठनों द्वारा सदनों से पारित हुए तीनों कृषि विधेयकों के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन का आह्वान किया गया हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसी आंदोलन के समर्थन और कृषि विधेयक के विरोध में बीजेपी दफ्तर का घेराव किया.

इसी बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं से उनका वि’वा’द हो गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी के कार्यकर्ता बीच सड़क एक वाहन में तो’ड़ फो’ड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वाहन पर पप्पू यादव के पोस्टर नजर आ रहे हैं.

इसी दौरान बीजेपी कार्यकर्ता गाड़ी पर चढ़कर यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं पर ला’ठी से एक के बाद एक कई वा’र करता नजर आ रहा हैं. इस दौरान भाजपा कार्यकार्ताओं ने जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के ना’रे भी लगाए. सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुं’डाग’र्दी की जमकर आलोचना हो रही हैं.

वहीं बीजेपी की इस गुं#डा ग’र्दी के दौरान पुलिसकर्मी मूक दर्शक बने नजर आए. पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ता जमकर ला#ठी डं#डे बरसाते नजर आ रहे हैं. बेखौ’फ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मीडिया की मौजूदगी में यह उ’त्पा’त मचाया.

जप्को बता दें कि कृषि सुधार विधेयकों का जमकर विरोध किया जा रहा हैं. संसद से इन्हें भारी वि’रो’ध के बीच पास करा लिया गया. जिसके बाद किसानों का वि’रो’ध तेज हो गया. इसी कड़ी में आज किसान संगठनों ने भारत बंद का आ’ह्वा’न किया है, जिसे कई राजनीतिक पार्टियां भी अपना समर्थन दे रही हैं.

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी बिल के खिलाफ आवाज़ उठाते हुए किसानों के समर्थन में आज बिहार बंद का आह्वा’न किया. पप्पू यादव किसान बिल के मुद्दे को लेकर लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे हैं. पटना में बंद को सफल बनाने के लिए खुद पप्पू यादव भी सड़कों पर नजर आए.

साभार- जनता का रिपोर्टर