मोदी भक्त का भड़काऊ ट्वीट, कहा- होली पर मुस्लिम महिलाओं को पकड़कर लगाएं रंग

देश की राजधानी उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाके जब दं’गों की आग में झुलस रहे थे तो कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने इंसानियत और आपसी भाईचारे को इस आग से बचाए रखा। बता दें दिल्ली के दं’गे पूरी तरह सांप्रदायिक थे जिसमें हिंदू और मुसलमानों दोनों वर्गों को काफी जा’न-माल का नुकसान उठाना पड़ा लेकिन भाजपा समर्थक लोगों को भड़काने से बाज नहीं आ रहे।

अपने आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक बताने वाले शेखर चहल नाम के सोशल मीडिया यूज़र ने मुस्लिम महिलाओ को लेकर भड़काऊ ट्विट किया है। मोदी समर्थक शेखर ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें एक लड़का बुर्क़े में खड़ी लड़की को जबरन रंग लगाता नज़र आ रहा है।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर और मोदी समर्थक का खूब विरोध हो रहा है, लेकिन इसे लेकर बॉलीवुड कलाकार और पत्रकार भड़के नजर आ रहे हैं.पत्रकार विनोद कापड़ी ने शेखर के इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल खड़े किए हैं।

बता दें विनोद कापड़ी ने मोदी समर्थक शेखर की पीएम मोदी के साथ वाली तस्वीर के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, मोदी के साथ फ़ोटो लगा कर घूम रहा ये भक्त खुलेआम मुस्लिम महिलाओं के साथ छे’ड़खा’नी करने के लिए उकसा रहा है।

अभी मुझे बताया गया है कि ये बीजेपी प्रवक्ता रोहित चहल का भाई भी है। क्या ऐसी ब’ला’त्का’री और घि’नौ’नी सोच के लोगों के साथ आप महिला दिवस मनाएँगे नरेंद्र मोदी?

आपको बता दें इस भड़काऊ तस्वीर को शेयर करते हुए मोदी समर्थक शेखर ने लिखा है, “आओ मिलकर होली बनाते हैं, हिंदू-मुस्लिम भाईचारा और बढ़ाते हैं। हलाकि पोस्ट में शेयर की गई तस्वीर से ही साफ़ है कि मोदी भक्त का इरादा हिन्दू मुस्लिम भाईचारा नहीं बल्कि उस नफ़रत को फैलाना है, जिसकी तपिश हाल ही दिल्ली में देखने को मिली थी।

मोदी समर्थक शेखर चहल नाम के सोशल मीडिया यूज़र अपनी इस पोस्ट में हिंदू युवकों को इस बात के लिए उकसा रहा है कि वो इस होली में मुस्लिम लड़कियों को पकड़ कर जबरन उनपर रंग लगाएं और उनके साथ छे’ड़खा’नी करें।

Leave a Comment