VIDEO: रैली में विरोध प्रदर्शन देख भड़के सीएम योगी कहा- बैनर नीचे कर दो नहीं तो हमेशा के लिए बेरोजगार हो जाओगे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वह यह कहते सुने जा रहे हैं कि बैनर नीचे कर दो नहीं तो हमेशा के लिए बेरोजगार रह जाओगे। बता दें उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली में हो रहे विरोध प्रदर्शन को देख भड़क गए। और उन्होंने कहा इन नमूनों को मेरे आने से पहले बाहर कर दिया करो।

दरअसल, जब मुख्यमंत्री योगी मंच पर पहुचे तो बेरोजगार युवाओं ने उन्हें बैनर दिखाना शुरू कर दिया जिसमें लिखा था हम बेरोजगार हैं ‘बीएड को भर्ती से बाहर करो 90/97 कटऑफ लागू करो बैनर को देख सीएम योगी ने मंच से ही बेरोजगार युवाओं को लताड़ लगा दी उन्होंने कहा की “बैनर नीचे कर दो, नहीं तो हमेशा के लिए बेरोजगार रह जाओगे। उन्होंने कहा ऐसे नमूनों को मेरे आने से पहले बाहर कर दिया करो।

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर गीत @geetv79 ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, की तानाशाह जो शासन विकास में विफल रहते हैं और फिर बेरोजगारी का विरोध करने के लिए युवाओं को खुलेआम धमकी देते हैं। यह भाजपा और आरएसएस को वोट देने का परिणाम है।

वही एक अन्य यूजर एसके पचौरी ने लिखा, इनको नौकरी नहीं चाहिए। इन्होंने राम मंदिर, हिंदू राष्ट्र के लिए वोट दिया था। भीख रोजगार मिलेगा इन सबको, मंदिर के बाहर कटोरा लेकर बैठेंगे। यूजर @Mydeengani8 ने लिखा, समीर योगी आदित्यनाथ जो केवल गाय की परवाह करते हैं।

टि्वटर यूजर @mypalsun ने लिखा, जो न करे देश के विकास की बात, विकास के मुद्दों से भटकाए, हम हिंदुस्तानियों को आपस में लड़वाए, वैसे ग’द्दा’रों का करो सर्वनाश, जय राम, सीता राम।

दरअसल, मामला शिक्षक भर्ती से जुड़ा है जिसकी परीक्षा 6 जनवरी 2019 को हुई थी। जिसमे बहुत से टीईटी पास विद्यार्थियों ने मेहनत करके एग्जाम दिया था। ये भर्ती अभी भी लटकी पड़ी हुई है क्योंकि एग्जाम के बाद सरकार की तरफ से 90/97 नंबर कटऑफ जारी की गई थी जिसका भारी संख्या में विरोध किया गया और मामला कोर्ट में चल गया।

हालांकि, कोर्ट ने इसपे फैसला सुनाते हुए इससे ओहले हुई शिक्षक भर्ती की कटऑफ को दोबारा लागू कर सरकार से जल्द जल्द रिजल्ट घोषित कर भर्ती करने का आदेश दिया है। लेकिन, बहुत से लोग फिरसे 90/97 कटऑफ लागू करवाने के लिए विरोध कर रहे हैं, साथ ही बीएड को शिक्षक भर्ती से बाहर करने की भी मांग कर रहे हैं।

Leave a Comment