वीडियो जारी कर बोली राजीव त्यागी की पत्नी- मेरे पति का ह#त्यारा है संबित पात्रा, उनके आख़िरी शब्द थे- इन लोगों ने…

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के आकस्मिक निध’न पर उनकी पत्नी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर गंभी’र आरोप लगाए हैं. त्यागी की पत्नी ने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ही उनके पति का ह#त्या’रा है, क्योंकि उनके पति के आखिरी शब्द थे “इन लोगों ने मुझे मा’र डाला” बता दें कि पात्रा ने लाइव टीवी डिबेट के दौरान त्यागी को तीन-चार बार जयचंद कहा था और यह भी कहा था कि इन्हें आ’ग लगाने जाना है.

यह बातें राजीव त्यागी की पत्नी ने उनसे मिलने पहुंचे कांग्रेसी नेताओं से कहीं हैं. इसके साथ ही त्यागी के आख़िरी पलों के बारे में भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि पात्रा की बात सुनकर उन्होंने अपने पति राजीव के मोबाइल पर मैसेज करके कहा था कि ये ज़्यादा बोल रहा है, इसे टोको.

आपको बता दें कि 12 अगस्त बुधवार की शाम न्यूज़ चैनल आज तक पर दंगल नाम के डिबेट शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा त्यागी पर खूब बरसे थे और उन पर कई आ’पत्ति’जन’क और व्यक्तिगत टि’प्पणि’यां भी की थी. रोहित सरदाना द्वारा होस्ट किये जा रहे इस शो में बैंगलोर हिं#सा पर डिबेट हो रही थी.

राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा कि जब वो कमरे के अंदर आई तो उन्होंने देखा कि राजीव की पैंट का बटन खुला हुआ है और वो लेटे हुए थे. उन्होंने बताया कि उनका बीपी लो हो गया था. राजीव की पत्नी ने कहा कि उनके आखिरी शब्द थे कि इन लोगो ने मुझे मा’र डाला.

जिसके बाद त्यागी को हॉस्पिटल ले जाया गया था, लेकिन वहां पर डॉ. बोले कि उनकी जा#न पहले ही जा चुकी थी. उनकी पत्नी ने कहा कि टीवी पर ऐसी ज’हरी’ली डिबेट बंद होनी चाहिए.

आपको बता दें कि राजीव त्यागी की मौ#त जिन परिस्थितियों में हुई है, उनके मद्देनज़र टीवी पर रोज़ होने वाली डिबेट के स्वरूप को बदलने की जरूरत हैं. इसे लेकर लगतार मांग की जा रही हैं, इसी को देखते हुए कांग्रेस नेता ने सूचना व प्रसारण मंत्रालय को पत्र भी लिखा है.

इसके आलावा सोशल मीडिया साइट पर भी लोग ऐसी गिर हुई स्तर की डिबेट बंद करने की मांग उठा रहे हैं और साथ ही राजीव त्यागी की मौ#त का ज़िम्मेदार टीवी एंकर व बीजेपी प्रवक्ता को ठहरा रहे हैं.

साभार- जनसत्ता