VIDEO: अर्णब गोस्वामी पर भड़के रवीश कुमार, कहा- रिपब्लिक टीवी का पत्रकारिता से कोई लेना देना नहीं, झूठा एंकर अनाप-शनाप बोलता है और…

देश के जानेमाने पत्रकार और ‘NDTV India’ के मशहूर न्यूज एंकर रवीश कुमार ने बिना नाम लिए Republic TV के संस्थापक अर्णब गोस्वामी पर बुरी तरह भड़क उठे हैं। उन्होंने कहा कि वह झूठे हैं और अनाप शनाप बोलकर लोगों को उकसाते हैं। रवीश के इस पोस्ट का शीर्षक ‘पूरे गांव पर केस करने की सामंती मानसिकता से बचे मुंबई पुलिस’ है, जो उन्होंने शुक्रवार को लिखा है।

बता दें कि, रवीश कुमार हम मुद्दें पर खुलकर अपनी बात रखते है। रवीश कुमार ने एडिटर्स गिल्ट का एक पत्र शेयर करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “एडिटर्स गिल्ट का यह मैसेज ज़रूरी है, बेशक Republic TV का पत्रकारिता से कोई लेना देना नहीं है। एंकर झूठ बोलता है। लोगों को उकसाता है। अनाप शनाप बोलता है।

Arnab Goswami And Ravish Kumar

लेकिन उससे ख़फ़ा पुलिस पूरे गाँव पर केस पर दे यह सही नहीं है। आप किसी एक की गलती के लिए पुरे गाँव को सजा नहीं दे सकते। इससे पुलिस की जाँच ही सं’दिग्ध हो जाती है और अंत में नतीजा कुछ भी नहीं निकलता।

रवीश ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, वहाँ काम करने वाले ज़्यादातर नौकरी की मजबूरी में हैं। दिन रात ख़ुद को कोसते रहते हैं। मुमकिन है ऐसे हालात में लोग फँसे महसूस करते हों मगर उन्हें एक एंकर और मालिक की सजा क्यों मिले? उक्त एंकर ने पत्रकारिता को शर्मसार किया है।

पत्रकारिता में बेहूद’गी को स्थापित किया है। एक दिन पत्रकारिता में बेहूदगी का कोर्स होगा तभी तो लोग इस चैनल में काम करने लायक़ पाए जाएँगे। लेकिन सैंकड़ों प्राथमिकी दर्ज करना गलत है।

आपको बता दें रवीश कुमार का यह फेसबुक पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उसके इस पोस्ट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फर्जी टेलीविन रेटिंग प्वाइंट्स (TRP) रैकेट में मामले में रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी इन दिनों वि’वा’दों में घिरे हुए हैं।